एक हाथ-एक पैर से फ्रैक्चर, फिर भी दोस्त की शादी में किया धमाकेदार डांस; देखते रह गए गांव वाले
Advertisement

एक हाथ-एक पैर से फ्रैक्चर, फिर भी दोस्त की शादी में किया धमाकेदार डांस; देखते रह गए गांव वाले

Fractured Man Dance: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक पैर और एक हाथ से फ्रैक्चर होने के बाद बावजूद भी वह अपनी दोस्त की शादी में पहुंचा और उसकी शादी में जमकर डांस कर रहा है.

 

एक हाथ-एक पैर से फ्रैक्चर, फिर भी दोस्त की शादी में किया धमाकेदार डांस; देखते रह गए गांव वाले

Fractured Man Dance At Friend Wedding: दोस्त की शादी को लेकर लोगों में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. चाहे कुछ भी हो, वह शादी में जरूर पहुंचना चाहता है. कभी-कभी कुछ ऐसी मजबूरी हो जाती है, जिसमें शादी में पहुंच पाना मुमकिन नहीं होता. हालांकि, आपने यह तो जरूर सुना होगा कि हर एक फ्रेंड जरूरी होता है. ऐसे में एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक पैर और एक हाथ से फ्रैक्चर होने के बाद बावजूद भी वह अपनी दोस्त की शादी में पहुंचा और उसकी शादी में जमकर डांस कर रहा है. 

दोस्त की शादी में फ्रैक्चर हाथ-पैर से शख्स ने किया ऐसा डांस

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी की शादी में कई सारे लोग गाने पर जमकर डांस कर रहे होते हैं. इस दौरान एक शख्स ऐसा होता है कि जिसका पैर फ्रैक्चर होता है और हाथ में भी पट्टी लगी होती है, लेकिन वह दोस्त की शादी में यह सबकुछ भूलकर डांस करने के लिए मैदान में कूद पड़ता है. दोस्त की शादी में वह इतना उछल-उछलकर डांस कर रहा होता है कि लोग इस पर यकीन नहीं कर पा रहे होते. उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था. उसने अपने एक ही पैर पर डांस करना शुरू कर दिया और अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करता रहता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

भोजपुरी गाने पर डांस करते वक्त वह एक बार गिर भी जाता है, लेकिन पीछे खड़े कुछ लोगों ने उसे संभाल लिया. उसके इस डांस को देखकर सभी हैरान रह गए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rashidjamalofficialbihar नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते वक्त ऊपर टेक्स्ट में लिखा, "भाई का कॉन्फिडेंस तो देखो." वीडियो के कैप्शन में लिखा, "जिंदगी में इस भाई के इतना जोश रहना चाहिए." वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "केएल राहुल की शादी में ऋषभ पंत." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हाथ-पैर टूटे, लेकिन डांस न छूटे."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news