Optical Illusion: तस्वीर में छिपा है अंग्रेजी का एक शब्द, ढूंढकर बताने वाला कहलाएगा 'जीनियस'
Advertisement

Optical Illusion: तस्वीर में छिपा है अंग्रेजी का एक शब्द, ढूंढकर बताने वाला कहलाएगा 'जीनियस'

Optical Illusion: तस्वीर में छिपा शब्द सुबह टहलने वाले लोगों के दिल के बहुत नजदीक है. तस्वीर में अंग्रेजी का एक शब्द छिपा हुआ है, लेकिन उस शब्द को ढूंढकर बताने में लोगों के दिमाग का दही हो रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर इन दिनों आंखों को 'धोखा' देने वाली कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों की सबसे खास बात यह होती है कि इसमें छिपी हुई चीजें सामने होने के बाद भी दिखाई नहीं देती हैं. इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में अंग्रेजी का एक शब्द छिपा हुआ है, लेकिन उस शब्द को ढूंढकर बताने में लोगों के दिमाग का दही हो रहा है. तस्वीर में छिपा शब्द सुबह टहलने वाले लोगों के दिल के बहुत नजदीक है.

आंखों को धोखा देने वाली तस्वीर

आपको तस्वीर में चार अक्षरों वाला अंग्रेजी का शब्द खोजना है. हो सकता है इसमें छिपे शब्द को पहचानने में आपको थोड़ी कठिनाई हो, क्योंकि इस तस्वीर की डिजायन कुछ ज्यादा ही आड़ी-टेढ़ी है. इसके बाद भी तेज दिमाग वाले तस्वीर में छिपे शब्द को भी खोजने में कामयाब हुए हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो काफी टाइम तक तस्वीर देखने के बाद इसमें छिपे शब्द को खोज पाने में नाकाम साबित हुए हैं.

अभी तक नहीं ढूंढ पाए तो जानिए क्या है शब्द

आपको रेड और स्काई ब्लू की आड़ी-तिरछी लहरों वाली तस्वीर दिखाई दे रही है. इन रेखाओं के बीच में ही चार अक्षरों वाला अंग्रेजी का शब्द लिखा हुआ है. अगर आप अभी तक इस शब्द को खोज नहीं पाए हैं तो आपको हिंट के लिए बता दें कि अपने स्वास्थ्य को सही रखने के लिए लोग सुबह उठकर यह काम करते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि स्वास्थ्य को सही रखने के लिए लोग जिम जाते हैं या कसरत करते हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि यह शब्द ‘WALK’ है.

Trending news