दिल दहला देगा लड़की का दर्दनाक Video, गलती से टूट गया मुंह

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि चीयर लीडर्स के तौर पर एक लड़की कुछ साथियों के साथ प्रैक्टिस कर रही होती है. एक लड़का उसे हवा में उछालता है और जब वह नीचे आती है तो उसे पकड़ नहीं पाता.

दिल दहला देगा लड़की का दर्दनाक Video, गलती से टूट गया मुंह

जब हम बेहद ही खतरनाक और रिस्की काम करने से नहीं डरते और पूरे विश्वास के साथ उसे कर लेते हैं, तो खुद में आत्मविश्वास बढ़ जाता है. लेकिन कई बार अगर आपने कॉन्फिडेंस लूज कर दिया या ओवर कॉन्फिडेंस आ गया तो आपके लिए जानलेवा भी साबित हो सकता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हवा से सीधे जमीन पर गिर पड़ी लड़की

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि चीयर लीडर्स के तौर पर एक लड़की कुछ साथियों के साथ प्रैक्टिस कर रही होती है. एक लड़का उसे हवा में उछालता है और जब वह नीचे आती है तो उसे पकड़ नहीं पाता. लड़की सीधे मुंह के बल जोर से गिर जाती है. लड़के की एक छोटी सी गलती से उसके जान पर बात आ गई है. चीयर लीडर्स की प्रैक्टिस करते वक्त उसके साथ ऐसा हो जाएगा, उसे भरोसा भी नहीं होगा.

देखें Video-

 

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

लड़की जैसे ही नीचे गिरी तो पास खड़े उनके साथियों के होश उड़ गए. फेल इनसेन नाम के इंस्टाग्राम पर अपलोड इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, इस वीडियो को 1.2 करोड़ बार देखा जा चुका है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.