close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पाकिस्तानी न्यूज एंकर का उड़ा मजाक, अभिनंदन शब्द को समझा विंग कमांडर

वीडियो में एंकर कहता नजर आ रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जीतने के बाद भी अभिनंदन को नहीं भूले हैं. पाकिस्तान द्वारा गिरफ्तार किए गए पायलट अभिनंदन को मोदी हीरो की तरह पेश कर रहे हैं. 

VIDEO: पाकिस्तानी न्यूज एंकर का उड़ा मजाक, अभिनंदन शब्द को समझा विंग कमांडर
एक ट्विटर यूजर ने ARY News को बताया भी है कि हिंदी शब्द अभिनंदन का मतलब बधाई होता है या अभिवादन करना होता है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में प्रचंड बहुमत हासिल करने बाद नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के विजयी भाषण का है. वहीं, इसके वायरल होने के पीछे की वजह नरेंद्र मोदी का भाषण नहीं है. दरअसल, पाकिस्तान (Pakistan) के एक न्यूज एंकर ने मोदी के इस भाषण में अभिनंदन शब्द को गलत समझ लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

 

 

वीडियो में नजर आ रहा है कि पाकिस्तान के न्यूज चैनल ARY News के एंकर ने पीएम मोदी (PM Modi) के विजयी भाषण में अभिनंदन शब्द को विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया. इसे लेकर सोशल मीडिया पर न्यूज एंकर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. 23 मई को नतीजे आने के बाद नरेंद्र मोदी ने बीजेपी ऑफिस में अपने विजयी भाषण में कई बार अभिनंदन शब्द का प्रयोग किया था. इस शब्द का पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने गलत मतलब निकाल किया. न्यूज एंकर अभिनंदन शब्द को लेकर भ्रमित हो गया और अभिनंदन को विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया. 

वीडियो में एंकर कहता नजर आ रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जीतने के बाद भी अभिनंदन को नहीं भूले हैं. पाकिस्तान द्वारा गिरफ्तार किए गए पायलट अभिनंदन को मोदी हीरो की तरह पेश कर रहे हैं. मोदी पहले भी अपने भाषणों में अभिनंदन को बार-बार हीरो की तरह पेश करते रहे हैं. 

 

 

एक ट्विटर यूजर ने ARY News को बताया भी है कि हिंदी शब्द अभिनंदन का मतलब बधाई होता है या अभिवादन करना होता है. तो अभिनंदन शब्द का मतलब हमेशा विंग कमांडर अभिनंदन नहीं होता है. अगर नहीं समझे तो मोदी के भाषण का संदर्भ ही समझ लीजिए. सनसनीखेज करने के लिए भी अक्ल चाहिए.