VIDEO: पाकिस्तानी पुलिसवाले ने बोला एक्टर अनिल कपूर का डायलॉग, सस्पेंड
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तानी पुलिसवाले ने बोला एक्टर अनिल कपूर का डायलॉग, सस्पेंड

पाकिस्तानी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया और उससे सात दिनों के भीतर जवाब भी मांगा गया है.   

पाक के पुलिसकर्मी पर वर्दी पहनकर फिल्म का डायलॉग दोहराने का आरोप है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के एक पुलिस इंस्पेक्टर को भारतीय फिल्मों के एक्टर अनिल कपूर के डायलॉग पर एक्टिंग करना महंगा पड़ गया. इसके चलते पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया और उससे सात दिनों के भीतर जवाब भी मांगा गया है.   

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के जिला पाकपत्तन के एक थानेदार अरशद शाह पर आरोप लगा कि उसने वर्दी में बॉलीवुड फिल्म 'शूटआउट एंड वडाला' के एक्टर अनिल कपूर के डायलॉग को बार-बार दोहराया. पुलिस अधिकारी के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में अरशद शाह कहते नजर आ रहे हैं, 'दो वक्त की रोटी कमाता हूं, पांच वक्त की नमाज पढ़ता हूं. इससे ज्यादा मेरी जरूरत नहीं और मुझे खरीदने की तेरी औकात नहीं...'

एक और वीडियो चर्चा में
इसके अलावा पिछले दिनों एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स पुलिसवाले की वर्दी में महिला के साथ हिंदी फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' के गाने पर 'किसी डिस्को में जाएं' पर डांस कर रहा था. दावा किया जा रहा था कि यह भी पाकपत्तन के कल्याणा थाने के पुलिसकर्मी अरशद का वीडियो है.

हालांकि, इसके बाद में पाकिस्तानी मीडिया ने खुलासा किया कि वीडियो में पुलिसकर्मी नहीं बल्कि एक्टर शहजाद अपनी को-स्टार के साथ डांस कर रहे हैं. खुद शहजाद ने बताया कि वह कोई पुलिस अफसर नहीं हैं, बल्कि एक्टर हैं और बॉलीवुड के हिट नंबर पर डांस की रिहर्सल कर रहे थे.

Trending news