close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: iPhone वाले Apple को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, सोशल मीडिया जमकर उड़ रहा है मजाक

पैनलिस्ट ने एप्पल कंपनी का जिक्र किया और एंकर इसे iPhone वाले Apple की जगह सेब वाला Apple समझ बैठीं और बस फिर क्या था, कार्यक्रम का यह हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों के लिए मजे का विषय बन गया.

Video: iPhone वाले Apple को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, सोशल मीडिया जमकर उड़ रहा है मजाक
एंकर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है.

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पाकिस्तानी एंकर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के एक चैनल पर लाइव चर्चा चल रही थी और इसी दौरान एंकर से एक ऐसी चूक हो गई, जिससे अब उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. दरअसल, लाइव चर्चा के दौरान पैनलिस्ट ने एप्पल कंपनी का जिक्र किया और एंकर इसे iPhone वाले Apple की जगह सेब वाला Apple समझ बैठीं और बस फिर क्या था, कार्यक्रम का यह हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों के लिए मजे का विषय बन गया.

इस वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे एक पैनलिस्ट और एंकर स्टूडियो में चर्चा कर रहे हैं और इसी बीच पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पर बात करते हुए पैनलिस्ट कहते हैं कि 'जा कर देखो कारोबार कहते किसे हैं, एप्पल का बिजनेस, अकेले एप्पल का बिजनेस पूरे पाकिस्तान के बजट से कई गुना अधिक है.' पैनलिस्ट की बात पर एंकर को लगता है कि वह सेब की बात कर रहे हैं, जिस पर एंकर ने कहा कि 'हां मैने सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और वह काफी मंहगा है.' 

पनीर की जगह कंपनी ने की बटर चिकन की डिलीवरी, कोर्ट ने लगाया 55 हजार का जुर्माना

इस पर पैनलिस्ट एंकर को टोकते हुए कहते हैं कि वह खाने वाले एप्पल की नहीं बल्कि एप्पल मोबाइल की बात कर रहे हैं. वहीं एंकर ने भी हंसते हुए अपनी गलती मान ली और कहा कि उन्हें लगा कि वह खाने वाले एप्पल की बात कर रहे हैं. हालांकि यह बात और है कि अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.