Parle-G के साथ चावल की फोटो वायरल, लोग बोले- तुम तो हैवी ड्राइवर निकले
Advertisement

Parle-G के साथ चावल की फोटो वायरल, लोग बोले- तुम तो हैवी ड्राइवर निकले

Parle-G With Rice Photo Viral : सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने दो पारले-जी बिस्किट के बीच चावल रखकर खाने की नई रेसिपी बताई. यह तस्वीर देखने के बाद लोग अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

Parle-G के साथ चावल की फोटो वायरल, लोग बोले- तुम तो हैवी ड्राइवर निकले

Parle-G With Rice Photo Viral : खाने-पीने का शौक रखने वाले कभी-कभी कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर जाते हैं, जिसका कोई अनुमान तक नहीं लगा सकता. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने दो पारले-जी बिस्किट के बीच चावल रखकर खाने की नई रेसिपी बताई. यह तस्वीर देखने के बाद लोग अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे बिस्किट का अपमान तक बता डाला.

  1. ओरियो मैगी के बाद आई नई रेसिपी
  2. अजीबोगरीब कॉम्बो की तस्वीरें वायरल
  3. लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

ओरियो मैगी के बाद आई नई रेसिपी

चॉकलेट आइसक्रीम के साथ 'ओरियो मैगी' (Oreo Maggi) की एक तस्वीर वायरल होने के बाद अब एक और अजीब डिश आई. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ट्विटर पर किसी ने सिर्फ चावल की टॉपिंग और स्टफिंग के साथ पारले-जी बिस्किट की तस्वीरें पोस्ट कीं. इसे देखने के बाद यूजर्स बेहद ही आक्रोश में प्रतिक्रिया दी, हालांकि कई लोगों ने इसका मजाक तक बना डाला.

अजीबोगरीब कॉम्बो की तस्वीरें वायरल

इस अजीबोगरीब कॉम्बो की तस्वीरें राहुल पासी नाम के एक यूजर्स ने शेयर की, जिन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया कि 'इस तरह के और व्यंजनों के लिए मुझे फॉलो करें.' जैसे ही उन्होंने तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट कीं, यह न केवल वायरल हो गई, बल्कि लोगों ने मीम्स, इसी तरह की रेसिपी के साथ कमेंट करना शुरू कर दिया.

 

 

लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

एक यूजर ने यह कहते हुए मज़ाक उड़ाया कि कृपया पूरी सामग्री के साथ रेसिपी ट्वीट करें, मैं अगले मास्टर-शेफ इंडिया के लिए आपके नाम की सिफारिश करूंगा. वहीं एक और यूजर ने तो तली हुई भिंडी के साथ पारले-जी की तस्वीर पोस्ट कर दी.

देखें यूजर्स के रिएक्शन-

 

 

 

 

 

Trending news