close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देर रात जब आप सो रहे थे, तब सोशल मीडिया पर लोग रो रहे थे, देखिए PICS और जानिए

बुधवार की शाम ट्विटर डाउन हो गया था. ट्विटर के डाउन होने के बाद लोगों को कई तरह की परेशानियां होने लगी. किसी ने ट्विटर को दोबारा से क्लिक करके देखा, तो कोई इसे मोबाइल से अनइंस्टाल करके दोबारा से इंस्टाल करने लगे.

देर रात जब आप सो रहे थे, तब सोशल मीडिया पर लोग रो रहे थे, देखिए PICS और जानिए
फोटो साभार : ट्विटर

नई दिल्ली : आंखों के खुलते ही पानी मिले ना मिले मोबाइल जरूर मिलना चाहिए. रात को सोते वक्त खाना बेशक पचे ना पचे लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर गप्पेबाजी का सिलसिला रूकना नहीं चाहिए. जिन लोगों को कुछ ऐसी ही लत है वो बुधवार की रात को जब सारी दुनिया सो रही थी वो रोने में व्यस्त थे. जी हां, क्योंकि देर रात माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कुछ देर के लिए शट डाउन हो गी थी. 

बुधवार की शाम ट्विटर डाउन हो गया था. ट्विटर के डाउन होने के बाद लोगों को कई तरह की परेशानियां होने लगी. किसी ने ट्विटर को दोबारा से क्लिक करके देखा, तो कोई इसे मोबाइल से अनइंस्टाल करके दोबारा से इंस्टाल करने लगा. इसी दौरान #Twitterdown ट्रेंड करने लगा और लोगों ने मस्त-मस्त मीम्स शेयर किए, आइए देखते हैं किसने क्या-क्या और कैसे-कैसे शेयर किया.

एक शख्स ने लिखा, मेरा सबकुछ खत्म हो गया....

एक यूजर ने इसे प्रैंक बता दिया....

सॉरी मैं तो उपलब्ध ही नहीं हूं, कुछ याद ये देखकर?

मैं तो यहां अकेला रह गया....

जिंदगी बर्बाद हो गया...

मुन्ना भाई का ऐसा अवतार, हे राम... 

शादी कपूर का जब्बा,जब्बा भी हो गया.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की सेवाएं भारत में बुधवार शाम को करीब एक घंटा बाधित रहीं. ट्विटर का इस्तेमाल करने वालों से बुधवार शाम आठ बजे के आसपास प्लेटफार्म के काम नहीं करने की शिकायतें मिलीं. इस दौरान ट्विटर के प्रतिनिधियों को भेजे गये ई-मेल और फोन कॉल पर कोई जवाब नहीं मिला. भारत में ट्विटर के करीब साढ़े तीन करोड़ उपयोगकर्ता हैं.