BREAKING NEWS

एलियन के प्यार में पागल हुई लड़की, Photos देख उड़े होश

Beautiful Girl Love With Alian : इंसानों और जानवरों से प्यार करने वाले लोगों के बारे में तो आपने जरूर सुना होगा, लेकिन कभी ऐसा सुना है कि कोई महिला एक एलियन से प्यार करती हो. जी हां, बिल्कुल सही सुना. क्योंकि एक ऐसी महिला है, जिसे इंसानों से ज्यादा एलियन से प्यार है.

अल्केश कुशवाहा | Jun 22, 2021, 12:25 PM IST
1/4

दुनिया के बाहर प्यार करने वाली महिला

woman who loves outside the world

एबी बेला (Abbie Bela) एकलौती महिला है, जिसने इस दुनिया के बाहर प्यार करने का दावा किया है. डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक, एबी ने दावा करते हुए कहा कि वह एक यूएफओ द्वारा कब्जे में लिए जाने के बाद उसे एक एलियन से प्यार हो गया. उसका मानना है कि उसे इसी महीने बेडरूम की खिड़की से ले जाया गया था. 

2/4

जान से भी ज्यादा प्यारा है एलियन

Alien is more cute than life

इससे पहले भी ब्रैडफोर्ड की एक महिला द्वारा दावा किया जा चुका है कि एलियंस द्वारा 50 से अधिक बार उसे अपहरण किया जा चुका है. 30 वर्षीय एक्ट्रेस एबी ने कहा कि उसका प्रेमी उसे जान से भी ज्यादा प्यारा है, जोकि किसी भी धरती से बेहतर है.

3/4

दूसरे डेट का कर रही इंतजार

waiting for second date

एबी का कहना है कि वह अभी भी एंड्रोमेडा गैलेक्सी से अपने स्वीटहार्ट के दूसरे डेट का इंतजार कर रही है. एबी ने कहा, 'मैं धरती के इंसानों से परेशान हो चुकी हूं. मेरे अपहरण किए जाने की बात को ऑनलाइन लोग मजाक बनाते हैं. जब भी मैं सोती हूं तो हर रात उसी के सपने देखती हूं. एक रात मुझे मेरे सपने में आवाज आई और कहा कि एक सामान्य जगह पर मेरा इंतजार करो.'

4/4

बनावट इंसानों जैसी लेकिन...

Texture like human but

एलियन के किडनैप करने का दावा करने वाली महिला एबी ने आगे बताया कि अगली शाम, मैं अपनी खुली खिड़की के पास बैठ गई. जैसे ही मैं सोने के लिए गई तो बाहर एक उड़न तश्तरी दिखाई दी. एक चमकीली हरी किरण थी जो मुझे यूएफओ तक लेकर गई.' एबी का दावा है कि यूएफओ के भीतर पांच एलियंस थे, जिनकी बनावट इंसानों की थी लेकिन वे बहुत लंबे और पतले थे.