गुस्से में आकर किराएदार ने घर का किया ऐसा बुरा हाल, फिर भी करोड़ों में लगी कीमत; देखें अंदर की Photos

एक पूर्व किराएदार ने गुस्से में आकर पेंट स्प्रे से पूरे घर को बर्बाद कर डाला. घर एक ऐसा कोना नहीं होगा, जहां उसने घर पर स्प्रे से खराब ना किया हो. हालांकि अब घर के मालिक ने इसे बेचने के लिए लोगों को ऑफर दिया है.

अल्केश कुशवाहा | Jun 18, 2021, 13:53 PM IST
1/5

पेंट स्प्रे से बर्बाद कर दिया पूरा घर

Paint spray ruined the whole house

द सन में छपी खबर के मुताबिक, पेंट स्प्रे से पूरे घर को बर्बाद करने वाली पूर्व किराएदार ने गुस्से में आकर बाथरूम, बेडरूम, किचन, सीढ़ियां समेत हर जगह अपशब्द लिखे हैं. घर का हर कोना ही गंदा और बदबू कर रहा है. (Credit: Realtor.com/PPMLS)

2/5

करोड़ों में लगाई घर की कीमत

house cost in crores

हालांकि, इस घर को अब बेचने के लिए दाम लगाया गया है, इस घर की कीमत $590,000 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 4.3 करोड़ रुपए लगाई है. (Credit: Realtor.com/PPMLS)

3/5

दीवारों पर अपशब्दों से भरे संदेश

abusive messages on the walls

अमेरिका के कोलराडो स्प्रिंग्स (Colorado Springs) में मौजूद 5 बेडरूप प्रॉपर्टी के भीतर दीवारों पर अपशब्दों से भरे संदेश लिखे हुए हैं. इस प्रॉपर्टी को बेहद ही अजीबोगरीब तरीके से बतलाया है. एडवरटीजमेंट में 'सभी मकान मालिक का डरावना सपना' लिखा गया है. (Credit: Realtor.com/PPMLS)

4/5

विज्ञापन में लिखा अजीब मैसज

Strange message written in advertisement

विज्ञापन में लिखा गया है कि यदि आप नरक के अपने छोटे से टुकड़े के मालिक होने और उसे स्वर्ग के टुकड़े में बदलने का सपना देखते हैं, तो यह बिल्कुल भी मत सोचो! ये घर कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है, ये उन खास लोगों के लिए है, जो हीरे की परख कर सकें. (Credit: Realtor.com/PPMLS)

5/5

किराया नहीं देना चाहती थी पूर्व किराएदार

Former tenant did not want to pay rent

Mail Online रिपोर्ट्स के मुताबिक,  पूर्व किरायेदार महिला; जिसने संपत्ति को नष्ट कर दिया, कथित तौर पर किराए का भुगतान नहीं करना चाहता था. रियल एस्टेट एजेंट मिमी फोस्टर (Mimi Foster) ने प्रॉपर्टी को दिखलाते हुए एक YouTube वीडियो अपलोड किया है. (Credit: Realtor.com/PPMLS)