Advertisement
photoDetails1hindi

ना के बराबर कपड़े पहने..फिर कीचड़ में लेट गया कपल, वहीं कराया प्री वेडिंग फोटोशूट

Pre Wedding Photos: हाल ही में इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोग इन्हें देखने लगे कि ये कपल कहां के हैं. इन्होंने कीचड़ में उतर कर अपने शादी से पहले की तस्वीरें सूट कराई थीं. वे दोनों तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं.

1/6

किसी के भी जीवन में शादी का बड़ा ही महत्व होता है और अब तो शादी के पहले प्री वेडिंग फोटोशूट का क्रेज खूब चलन में है. लोग अपनी शादी से पहले तरह-तरह की फोटो शूट कराते रहते हैं. इसी कड़ी में एक कपल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं.

2/6

दरअसल, इन तस्वीरों में एक कपल अपनी शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट कराता हुआ नजर आ रहा है. यह फोटोशूट लोगों को हैरान कर रहा है.  

3/6

इसका कारण यह है कि कपल कीचड़ में उतर कर अपनी तस्वीरें खिंचवा रहा है. तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों ने ना के बराबर कपड़े पहन रखे हैं.

4/6

इसके बाद दोनों वहीं से अपनी तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में इस कपल के बारे में जानकारी दी हुई है.

5/6

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि यह कपल फिलीपींस का रहने वाला है और काफी समय पहले उनकी शादी हो चुकी है. यह पुरानी तस्वीरें हैं एक बार फिर से वायरल हुई हैं.

6/6

यह भी बताया गया कि सभी तस्वीरें दो साल पहले की हैं और पुरानी है लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी ने शेयर किया तो फिर से वायरल हो गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़