Advertisement
photoDetails1hindi

iPhone चार्ज पर लगाकर बाथटब में नहा रही थी महिला, अचानक गिरा फोन और हो गई मौत

आप बाथरूम में नहाते वक्त कभी भी मोबाइल फोन को चार्ज करने की कोशिश न करें. ऐसा करने पर आपके साथ गंभीर हादसा हो सकता है. Russia के शहर Arkhangelsk  में ऐसी ही एक घटना में लड़की Olesya Semenova की मौत हो गई.

कपड़ों की दुकान में काम करती थीं

1/5
कपड़ों की दुकान में काम करती थीं

Olesya Semenova एक कपड़ों की दुकान में काम करती थीं और चार्जिंग फोन के बाथटब में गिर जाने के चलते वो अपनी जान गंवा बैठी. उसकी इस दर्दनाक मौत के बाद रूस के आपात मंत्रालय ने चेतावनी जारी कर लोगों से बाथरूम में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर सतर्क रहने को कहा है. 

फ्लैटमेट Daria ने बताई घटना

2/5
फ्लैटमेट Daria ने बताई घटना

Olesya Semenova के फ्लैट में उसके साथ दोस्त Daria भी रहती थी. वह एक रीयल एस्टेट एजेंट है. Daria ने घटना के बारे में बताया,'जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो मैं बाथरूम में गई. वहां पर वह बाथटब में शांत पड़ी हुई थी. उसका शरीर पीला पड़ चुका था और शरीर में कोई हलचल नहीं दिख रही थी.'  

Olesya Semenova की हालत देखकर डर गई

3/5
Olesya Semenova की हालत देखकर डर गई

Daria ने कहा,'Olesya Semenova की हालत देखकर मैं डर गई. मैंने उसे टच करने की कोशिश की तो मुझे जोर का झटका लगा. लेकिन सैंडिल पहने होने की वजह से मैं बच गई. मैंने ध्यान से देखा तो पता चला कि उसका आईफोन (iPhone) बाथटब में गिरा हुआ था. जबकि वायर ऑन हालत में चार्जिंग प्लग में लगा हुआ था. जिससे करंट बाथटब में उतर गया.'

 

अगस्त में Anna K की हुई थी करंट लगने से मौत

4/5
अगस्त में Anna K की हुई थी करंट लगने से मौत

Russia में पिछले कुछ सालों में इस तरह के कई हादसे सामने आए हैं. इस साल अगस्त में Moscow में 15 साल की स्कूल गर्ल Anna K बाथटब में नहा रही थी. उसके बाथटब में भी फोन गिरने की वजह से करंट उतर गया था. जिसके चलते उसकी भी दर्दनाक मौत हो गई थी.

 

पोकर स्टार Liliya Novikova ने भी तोड़ा था दम

5/5
पोकर स्टार Liliya Novikova ने भी तोड़ा था दम

पिछले साल मॉस्को में ही 26 साल की Liliya Novikova की भी करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई थी. Liliya Novikova एक पोकर स्टार थी. वह बाथरूम में नहा रही थी, तभी मोबाइल फोन की वजह से बाथटब में करंट उतर आया और Liliya की मौत हो गई. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़