Dream Wedding Photos: सालों से बेघर Couple को मिला सपना पूरा करने का मौका, तस्वीरों में देखिए Love Story

यह बात बिल्कुल सच हैे कि किसी ख्वाब को टूटकर चाहो तो पूरी कायनात आपको उससे मिलवाने में लग जाती है. कई बार जिंदगी की दास्तां इतनी दुखभरी होती है कि सुख का नामोनिशान भी मिटने लगता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट WION के अनुसार, फिलिपींस (Philippines) में रहने वाले एक कपल की कहानी भी कुछ ऐसी है. 24 सालों से बेघर इस पति-पत्नी (Homeless Couple) की जिंदगी में सबसे हैरान कर देने वाला वाकया हुआ है. देखिए इनकी ड्रीम वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें (Dream Wedding Photos). फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 01, 2021, 18:44 PM IST
1/6

सबसे मजबूत होती है प्यार की ताकत

Love Wins In All Conditions

फिलिपींस (Philippines) में रहने वाले 55 वर्षीय रोमेल बास्को (Rommel Basco) और 50 वर्षीय रोजलिन फेरर (Rosalyn Ferrer) पिछले 24 सालों से बेघर जिंदगी जी रहे थे. इन दोनों का प्यार ही था, जिसने इन्हें हौसला दिया और कभी हारने नहीं दिया. ये दोनों हमेशा एक-दूसरे की हिम्मत बनकर एक-दूसरे का हाथ थामे रहे और हर मुश्किल डगर को आसानी से पार कर लिया.

फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios

2/6

24 सालों से रहने के लिए ठिकाना नहीं

Couple Homeless Since 24 Years

इस कपल (Couple) के पास रहने के लिए कोई अच्छा ठिकाना नहीं है. अपने 6 बच्चों के साथ पति-पत्नी की यह जोड़ी कबाड़ जैसे छोटे से घर (Shack) में रहती है, जिसमें न ढंग की छत है और न ही सुख-सुविधा का कोई साधन.

फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios

3/6

कूड़ा बीनकर चलाते हैं घर-परिवार

Meagre Source Of Livelihood

यह कपल (Couple) दिनभर यहां-वहां से प्लास्टिक (Plastic) का कचरा बीनते हैं. इनकी कमाई का जरिया (Source Of Income) यही कबाड़ है. ये किसी तरह से अपने परिवार के खान-पान का ख्याल रख पाते हैं. ऐसे में राजशाही तो क्या, नॉर्मल सी शादी भी इनके लिए कभी न पूरा हो पाने वाला ख्वाब थी.

फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios

4/6

जब मिला जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज

Hairdresser Fulfilled the Wedding Dream

मशहूर हेयरड्रेसर रिचर्ड स्ट्रैंड्ज (Hairdresser Richard Strandz) इस कपल की जिंदगी में उम्मीद की किरण बनकर आए थे. इनके लिए बिल्कुल अंजान इस हेयरड्रेसर ने इनसे वादा किया कि वह इनकी ऐसी शादी करवाएगा, जिसे ये दोनों हमेशा याद रखेंगे.

फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios

5/6

व्हाइट वेडिंग का ब्लैक ड्रीम

Childhood Dream of a White Wedding

रोजलिन फेरर (Rosalyn Ferrer) ने 8 साल की उम्र में व्हाइट वेडिंग (White Wedding) का ख्वाब देखा था. व्हाइट वेडिंग मतलब, जिसमें वे और उनका दूल्हा, दोनों सफेद लिबास में हों. हालांकि उनके पास दिनभर का खाना जुटाने के लिए ही पर्याप्त रुपये नहीं होते थे. ऐसे में शादी का ख्वाब (Dream Wedding) भूला-बिसरा हो गया.

फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios

6/6

खुशी और आभार से भरा जीवन

Lifelong Happiness for The Homeless Couple

इस कपल (Couple) को अपनी जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है. इस ख्वाब के पूरा होने के बाद से तो उनके दिल मे सिर्फ खुशी, आभार और धन्यवाद के भाव हैं. इनको अभी भी अपनी परिकथा जैसी शादी (Fairytale Wedding) पर यकीन नहीं हो रहा है. ये उस अजनबी हेयरड्रेसर (Hairdresser) के प्रति जिंदगी भर आभारी रहेंगे.

फोटो सोर्स: Facebook/RAB4LOVE Studios