Advertisement
photoDetails1hindi

Snake की तरह दिखने की चाहत में शख्स ने बदला अपना रूप, Photos देख दहल जाएगा दिल

अभी तक आपने ऐसे कई वाकये सुने होंगे, जहां बॉलीवुड (Bollywood) या टीवी स्टार्स कॉस्मेटिक सर्जरी (Cosmetic Surgery) का सहारा लेकर शरीर के कुछ हिस्सों को मॉडिफाई करवा लेते हैं. कभी-कभी एक्सीडेंट या पैदाइशी विकार होने की वजह से भी बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) करवाने की जरूरत पड़ जाती है. लेकिन दुनिया में शौकीन लोगों की कमी नहीं है और इसी शौक ने एक शख्स का रूप बदलवा दिया. कनाडा (Canada) के 30 वर्षीय जोशुआ बर्न्स (Joshua Burns) ने अपने पालतू सांप (Snake) की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली. सर्जरी (Surgery) भी कोई ऐसी-वैसी नहीं, रियल लाइफ ड्रैगन (Real Life Dragon) बनने के लिए उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक, सब बदल दिया है.

सांप की केंचुली जैसी त्वचा

1/6
सांप की केंचुली जैसी त्वचा

जोशुआ (Joshua Burns Is Real Life Dragon) ने अपनी त्वचा पर ब्लॉक्स (Skin Blocks) बनवाए हैं. समय के साथ उन्होंने ब्लॉक्स में रंग भरवा लिया है. उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं. वे उनके जैसा ही दिखना चाहते हैं. इसके लिए वे हर दर्द सहने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने कान भी अजीब ढंग से मॉडिफाई (Ear Modification) करवा लिए हैं. सालों तक सर्जरी करवाने पर वे मनचाहा लुक पा सके हैं.

सपोर्ट में है गर्लफ्रेंड

2/6
सपोर्ट में है गर्लफ्रेंड

बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन (Tristan) उनके सपोर्ट में है. उन्हें जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि जोशुआ (Joshua Burns) आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें. वे खुद भी अजीबोगरीब लुक्स अपनाती रहती हैं. दोनों फायर परफॉर्मर्स (Fire Performer) के तौर पर मशहूर हैं और साथ ही रहते हैं.

51 घंटे में बनवाया पीठ पर टैटू

3/6
51 घंटे में बनवाया पीठ पर टैटू

जोशुआ ने बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) में कोई कमी नहीं रखी है. उन्होंने लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू (Tattoo) बनवाया है, जिससे वे सांप के जैसे नजर आ सकें. यह उनके लिए काफी महंगा भी पड़ा.

सींघ देख कोई भी डर जाए

4/6
सींघ देख कोई भी डर जाए

जोशुआ बर्न्स ने अपनी जीभ (Tongue) को पर्पल कलर का करवा लिया था. फिर अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए थे. इतना ही काफी नहीं था तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग (Silicon Horns) उगा लिए थे. इस स्नेक मैन (Snake Man) को देखकर सभी डर जाते हैं.

लाखों रुपये में बदला अपना रूप

5/6
लाखों रुपये में बदला अपना रूप

सांप (Snake Man) जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ (Joshua Burns) ने लाखों रुपये खर्च कर दिए हैं. तकरीबन 14 लाख रुपये खर्च कर अब वे सांप जैसे दिखने लगे हैं. उनका सांप बनने का सफर 19 साल की उम्र में शुरू हुआ था. तब उन्होंने अपनी जीभ कटवा ली थी.

इंसान है या सांप?

6/6
इंसान है या सांप?

कनाडा के वैंकूवर (Vancouver, Canada) में रहने वाले जोशुआ बर्न्स (Joshua Burns) ने बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) के जरिए खुद को रियल लाइफ ड्रैगन (Real Life Dragon) में बदल दिया है. उनका यह रूप देखकर सारी दुनिया हैरान है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़