Video: पायलट ने हेलीकॉप्टर की मदद से सड़क को ऐसे किया साफ, देखकर हैरान रह गया सफाईकर्मी
Advertisement

Video: पायलट ने हेलीकॉप्टर की मदद से सड़क को ऐसे किया साफ, देखकर हैरान रह गया सफाईकर्मी

Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर सफाईकर्मी की मदद करता है. हेलीकॉप्टर के इस कदम से सफाईकर्मी के चेहरे पर खुशी आ जाती है. वहीं सफाईकर्मी ऐसा देखकर स्तब्ध भी रह जाता है.

screenshot image

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कुछ वीडियो देखकर लोगों को मजा आता है तो कुछ वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाते होंगे. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप यकीनन दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में पायलट हेलीकॉप्टर से सड़क साफ करता दिख रहा है.

  1. सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  2. हेलीकॉप्टर से सड़क साफ करता है पायलट
  3. सफाईकर्मी हाथ जोड़कर देता है धन्यवाद

हेलीकॉप्टर से कचरा साफ करता है पायलट

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखकर सफाईकर्मी भी हैरान रह जाता है. इस वीडियो को आपको बार-बार देखने को दिल करेगा. वीडियो में एक हेलिकॉप्टर खेतों के बीच बने सड़क को साफ करता दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक सफाईकर्मी भी खड़ा है. जो सड़क को साफ कर रहा था. 

ये भी पढ़ें- जयमाला के दौरान स्टेज से गिरने ही वाला था दूल्हा, दुल्हन ने ऐसे बचाकर जीत लिया सबका दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर उस सफाईकर्मी की मदद करता है. हेलीकॉप्टर के इस कदम से सफाईकर्मी के चेहरे पर खुशी आ जाती है. वहीं सफाईकर्मी इसे देखकर स्तब्ध भी रह जाता है. ये वीडियो हेलिकॉप्टर से ही शूट किया गया है. दरअसल, हेलिकॉप्टर किसी इलाके से गुजर रहा होता है. तभी उसे खेतों के बीचों-बीच एक सड़क दिखती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क को एक सफाईकर्मी साफ कर रहा होता है. देखें वीडियो- 

हाथ जोड़कर पायलट का धन्यवाद करता है सफाईकर्मी

इसके बाद पायलट हेलीकॉप्टर को नीचे की तरफ ले जाता है और सड़क पर फैले बेहिसाब कचरे को हेलीकॉप्टर की हवा से साफ करता है. इस कचरे को सफाईकर्मी झाड़ू से साफ करने की कोशिश कर रहा था. फिर हेलीकॉप्टर का पायलट जो करता है, वह सफाईकर्मी के चेहरे पर मुस्कान ला देता है. आप देख सकते हैं कि हेलीकॉप्टर सड़क के पास कुछ ऐसे उड़ता है, जिससे सारा कचरा अपने आप उड़कर एक जगह इकट्ठा हो जाता है. 

ये भी पढ़ें- OMG: शख्स ने विशाल अजगर को अपने चुल्लू से पिलाया पानी, यकीनन नहीं देखा होगा ऐसा खौफनाक वीडियो

वहीं स्वीपर भी अपने हाथ जोड़कर उस पायलट को धन्यवाद देता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'अब आपके चेहरे पर प्यारी मुस्कान होगी.’ यह वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो को अब तक 2 से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वहीं वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news