महिला पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कुछ ऐसा, पुलिस विभाग ने कहा- छोड़ दो नौकरी
Advertisement

महिला पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कुछ ऐसा, पुलिस विभाग ने कहा- छोड़ दो नौकरी

जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी एड्रियने कोलेस्जार (adrienne koleszar) इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर बीते काफी समय से चर्चा में हैं.

एड्रियने कोलेस्जार को दो साल पहले जर्मनी की सबसे खूबसूरत पुलिसकर्मी का खिताब भी मिला था. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हमारे देश में पुलिस का नाम सुनते ही लोगों के कान में सॉयरन की आवाज बजने लगती है. अक्सर लोग पुलिस का नाम सुनते ही जगह छोड़कर दाएं-बाएं होने की सोचने लगते हैं. लेकिन, हम आपको एक ऐसे पुलिसकर्मी से मिलाने जा रहे हैं जिसने इंस्टाग्राम पर तहलका मचाया हुआ है. दरअसल, जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के चलते छाई हुई है. वहीं, इस वजह से उस महिला पुलिसकर्मी की नौकरी भी खतरे में पड़ गई है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #lebenszeichen. An alle die eine Antwort suchen. Ich kenne sie nicht einmal selbst.

A post shared by Adrienne Koleszár (@adrienne_koleszar) on

दरअसल, जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी एड्रियने कोलेस्जार (adrienne koleszar) इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर बीते काफी समय से चर्चा में हैं. एड्रियने को इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. लेकिन, इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग ही उनकी नौकरी के खतरा बन गई है. उन्हें जर्मनी के पुलिस विभाग ने इसी साल जुलाई से 6 महीने की छुट्टी पर भेज दिया है.    

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Werbung | Lang, lang hat es gedauert. Endlich ist er online. Der nächste Blogpost der buchstäblich unter die Haut geht. Mein Freund, mein Feind, meine Haut, die niemals erwachsen wird. Vielleicht. Meine letzte Story hat gezeigt, dass unglaublich viele Menschen unter ihren Hautproblemen leiden. Gemeinsam mit @eucerin_de verlose ich daher weitere 40 #dermopure Pflegesets. Kommentiert dazu, wie lange euch eure Hautprobleme bereits begleiten, mit welchen #hautunwahrheiten ihr schon konfrontiert wurdet oder was ihr alles schon probiert habt. Die Teilnahmebedingungen findet ihr als Link unter dem Blogpost (siehe Bio) und hier: http://eucerinxdermopure.insta-snap.de/. #eucerin #eucerinerleben #challengeakne

A post shared by Adrienne Koleszár (@adrienne_koleszar) on

एक पुलिसकर्मी के रूप में एड्रियने 34 साल की हैं और काफी फिट हैं. वह अपनी टोन्ड बॉडी के लिए इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी टोन्ड बॉडी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी के चलते पुलिस विभाग ने एड्रियने को अल्टीमेटम जारी करते हुए कहा है कि उन्हें अब पुलिसकर्मी की नौकरी और सोशल मीडिया पर मॉडलिंग में से किसी एक को चुनना होगा. खबरों के अनुसार, पुलिस विभाग का मानना है कि उनकी इन तस्वीरों के चलते पुलिस को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

 

बताया जा रहा है कि पुलिस विभाग ने उन्हें नोटिस देते हुए कहा है कि अगर एड्रियने को फिर से नौकरी ज्वाइन करनी है, तो उन्हें सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर करना बंद करना होगा.कई फिटनेस ब्रांड उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स को स्पॉनसर भी करते हैं. बता दें कि एड्रियने कोलेस्जार को दो साल पहले जर्मनी की सबसे खूबसूरत पुलिसकर्मी का खिताब भी मिला था. एक पुरानी कहावत है कि खूबसूरती के हजार दुश्मन होते हैं और एड्रियने के लिए यह कहावत सच होती नजर आ रही है. 

Trending news