close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भैंस चोरी से मालिक हैरान, कहा- 'मेरी बात तो सुनती नहीं फिर चोरों के पीछे कैसे चली गईं'

 पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू करते हुए कहा कि चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी जरूर कैद हो गई, लेकिन सीसीटीवी पूरी तरह से साफ़ होने की वजह से चेहरे साफ़ दिखाई नहीं दे रहे हैं.

भैंस चोरी से मालिक हैरान, कहा- 'मेरी बात तो सुनती नहीं फिर चोरों के पीछे कैसे चली गईं'
पटियाला जिले के नाभा ब्लाक के गांव सोजा के किसान दर्शन सिंह की 6 भैंसे चोरी हो गई.

बलिंदर सिंह, पटियालाः पंजाब के एक गांव में लाखों की भैंसें चोरी होने की घटना से सनसनी फैल गई. किसान इस बात से ज्यादा हैरान है कि जो भैंसे कभी उसकी बात नहीं मानती थी वह अचानक कैसे चोर के साथ चलने के लिए तैयार हो गई. पटियाला जिले के नाभा ब्लाक के गांव सोजा में हुई चोरी के यह पूरी घटना सीसीटवी में कैद हो गई है. भैंसो के मालिक किसान दर्शन सिंह का कहना है, 'मैं हैरान हूं कि भैंसे कैसे चोर के पीछे पीछे चली गई? जो भैंसें मेरा कभी कहना नहीं मानती थी, वह एक दम चोरों का कहना कैसे मानने लग पड़ी '

चोरी की इस घटना के बाद किसान पूरी तरह से टूट चूका है उसने कहा, 'मैंने अपने बेटे को रोजगार के चलते भैंसे लेकर दी थी लेकिन सब खत्म हो गया.बड़ी मेहनत से उन्होंने भैंसे इकट्ठी की थी, लेकिन नहीं पता था के एक ही रात में सब चोरी हो जाएगी.'

इस मामले में गांववालों का कहना है कि पीड़ित किसान की सरकार को मदद करनी चाहिए ताकि किसान एक बार फिर से अपने परिवार का पालन पोषण अच्छे ढंग से कर सके.

उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू करते हुए कहा कि चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी जरूर कैद हो गई, लेकिन सीसीटीवी पूरी तरह से साफ़ होने की वजह से चेहरे साफ़ दिखाई नहीं दे रहे हैं. लिहाजा वह आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज देख रहे है और जल्द चोरों का पता लगा लेंगे.