Leopard Python Fight: अजगर ने तेंदुए पर उड़कर किया हमला, निगलना चाहता था जिंदा!
Advertisement

Leopard Python Fight: अजगर ने तेंदुए पर उड़कर किया हमला, निगलना चाहता था जिंदा!

Leopard Vs Python Fight Video: अजगर और तेंदुआ दोनों ही अपनी जगह काफी खतरनाक होते हैं. दोनों पलक झपकते ही अपने शिकार पर टूट पड़ते हैं और पल भर में उनका नामोनिशान मिटा देते हैं. जहां अजगर अपने शिकार को जिंदा निगल जाता है, वहीं तेंदुआ अपने नुकीले पंजों और तीव्र दांतों से शिकार को चीरकर रख देता है.

SCREENSHOT IMAGE

Leopard Vs Python Fight Video: आपने इंटरनेट पर जानवरों की लड़ाई के कई सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन क्या कभी अजगर और तेंदुए की लड़ाई का वीडियो देखा है? इन दिनों सोशल मीडिया पर तेंदुए और अजगर की लड़ाई का एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक अजगर एक तेंदुए पर उड़कर हमला करता दिखाई देता है. वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

तेंदुए को जिंदा निगलना चाहता था अजगर

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि अजगर उस तेंदुए को जिंदा निगलना चाहता है. वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. आपको पता ही होगा कि अजगर और तेंदुआ दोनों ही अपनी जगह काफी खतरनाक होते हैं. दोनों पलक झपकते ही अपने शिकार पर टूट पड़ते हैं और पल भर में उनका नामोनिशान मिटा देते हैं. जहां अजगर अपने शिकार को जिंदा निगल जाता है, वहीं तेंदुआ अपने नुकीले पंजों और तीव्र दांतों से शिकार को चीरकर रख देता है.

हालांकि, जंगल में शायद ही ये नजारा कभी देखने को मिला हो कि कोई अजगर सीधे तेंदुआ से ही भिड़ जाए. इस वीडियो में आपको यही देखने को मिलेगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक तेंदुआ और अजगर अगल-अलग दिशा में अपने शिकार की तलाश में घूम रहे होते हैं. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के सामने आ जाते हैं. आप देख सकते हैं कि तेंदुआ कुछ सोच पाता, उससे पहले ही अजगर उस पर उड़कर हमला कर देता है. देखें वीडियो- 

तेंदुए ने किया ऐसा पलटवार

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर कई बार तेंदुए को निगलना चाह रहा था, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया. वहीं, अजगर के इस हमले से तेंदुए को गुस्सा आ जाता है. इसके बाद तेंदुए ने अजगर को मुंह में दबाया और लेकर चलता बना. वीडियो के अंत में देखकर ऐसा लग रहा है कि तेंदुए ने अजगर को मार दिया होगा. वीडियो SDA Wild Animals नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है.

सी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news