Python: घर के गार्डन में घुसा खतरनाक अजगर, इधर-उधर भागने लगा और फिर..., देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Python: घर के गार्डन में घुसा खतरनाक अजगर, इधर-उधर भागने लगा और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Danger Snake: सांपों के वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक अजगर (Python) को किसी घर के गार्डन में घूमते हुए देखा जा सकता है.

Python: घर के गार्डन में घुसा खतरनाक अजगर, इधर-उधर भागने लगा और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Snake Rescued: डिस्कवरी चैनल्स पर आपने अक्सर सांपों को आपस में लड़ते (Fight) हुए देखा होगा. आपने कुछ ऐसे प्रोग्राम्स भी देखे होंगे, जहां सांपों को बचाने के लिए कुछ प्रोफेशनल रेस्क्युअर्स अपनी जी जान एक कर देते हैं. कई बार ये लोग सांप को बचाने के चक्कर में खुद भी घायल हो जाते हैं. हालांकि इस वीडियो (Trending Video) को देखकर तो किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

बगीचे में छिपा बैठा था सांप

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी घर के गार्डन (Garden) में जाता है. यहां पर एक सांप वहां मौजूद लोगों के साथ आंख मिचोली खेलने लगता है. आपको बता दें कि ये कोई आम सांप नहीं बल्कि खतरनाक अजगर था. इसके बाद क्या हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रेस्क्युअर और सांप के बीच चलती रही जद्दोजहद

अजगर बार-बार शख्स से बचकर भागने की कोशिश करता है. काफी देर तक सांप और रेस्क्युअर (Rescuer) के बीच जद्दोजहद चलती रहती है. अजगर किसी भी पल शख्स पर हमला भी कर सकता था लेकिन ये रेस्क्युअर अपने काम में परफेक्ट लग रहा था. सांप को पकड़ने की कोशिश में शख्स ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया. आखिरकार जीत रेस्क्युअर की होती है और वो सांप को सुरक्षित पकड़ने (Rescue) में सफल हो जाता है. 

वीडियो देख चौंक जाएंगे लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोगों ने महज कुछ मिनट के इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news