Python: खतरनाक अजगर के साथ स्विमिंग पूल में उतरा शख्स और फिर.., देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video
topStories1hindi1473256

Python: खतरनाक अजगर के साथ स्विमिंग पूल में उतरा शख्स और फिर.., देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

Shocking: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स को अजगर के साथ एक ही स्विमिंग पूल में देखा जा सकता है.

Python: खतरनाक अजगर के साथ स्विमिंग पूल में उतरा शख्स और फिर.., देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

Social Media: डिस्कवरी चैनल्स पर आपने अक्सर सांपों को आपस में भिड़ते (Fight) हुए देखा होगा. सोशल मीडिया पर आपने सांप को हमला करते हुए भी देखा होगा. ऐसे में सांपों के आस-पास रहना कितना ज्यादा खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है, इस बात से हर कोई वाकिफ है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर तो किसी को भी डर लग सकता है.

पूल में दिखा अजगर

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्विमिंग पूल में अगजर के पास बैठा हुआ है. सांप (Python) के इतने करीब होने के बावजूद भी शख्स बिल्कुल पैनिक नहीं करता है. शख्स सांप को छूता भी है और हाथ में पकड़ने की कोशिश भी करता है. सांप भी काफी शांत स्वभाव का लग रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

शख्स की अच्छी थी किस्मत

वीडियो देखने से तो ऐसा लग रहा है जैसे अजगर को भी तैरना आता है. शख्स को सांप की मौजूदगी से खासा फर्क नहीं पड़ता. दोनों का बर्ताव दर्शा रहा है कि शख्स और अजगर के बीच काफी पुरानी दोस्ती (Friendship) है. अजगर ने शख्स को किसी भी तरह से चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं की. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोगों के तो वीडियो (Trending) देखकर पसीने छूट गए.  

वीडियो देख दंग रह गए लोग 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news