Python: जान हथेली पर लेकर शख्स ने गले में ऐसे लपेटा अजगर, वायरल Video देख लोगों की बढ़ गईं धड़कनें
Advertisement

Python: जान हथेली पर लेकर शख्स ने गले में ऐसे लपेटा अजगर, वायरल Video देख लोगों की बढ़ गईं धड़कनें

Viral Video: अजगर का नाम सुनते ही कई लोगों को डर लगने लगता है. ऐसे में एक शख्स अजगर (Python Video) को अपने गले में लपेट लेता है और उसके चेहरे से जरा सा भी डर नहीं झलकता है. 

Python: जान हथेली पर लेकर शख्स ने गले में ऐसे लपेटा अजगर, वायरल Video देख लोगों की बढ़ गईं धड़कनें

Python Snake Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रहे शख्स का कारनामा देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. जहां बहुत से लोगों को सांपों (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है, वहीं ऐसा वीडियो वाकई में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

अजगर को गले में लपेटा

इस वीडियो में शख्स को अजगर के काफी करीब देखा जा सकता है. दरअसल शख्स ने अजगर को अपने गले में लपेटा हुआ है. ऐसा करना वाकई में किसी की भी जान के लिए काफी खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है. इसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

शख्स पर नहीं किया हमला

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शख्स अजगर (Snake) से बिल्कुल भी नहीं डर रहा है. शख्स खतरनाक अजगर को अपने गले से लपेटने में भी नहीं कतरा रहा है. शख्स को देखकर लगता है कि वो सांपों को संभालने में माहिर है. अजगर भी शख्स के साथ काफी शांति से बर्ताव कर रहा है और बिल्कुल भी हमलावर नहीं हो रहा है. हालांकि सांप का एक हमला (Attack) शख्स का काम तमाम करने में सक्षम है.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही घंटों में हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news