कुत्ते संग यूं बैठी हुई थी रिपोर्टर, अचानक लाइव टीवी के वक्त हो गया चौंकाने वाला हादसा
Advertisement

कुत्ते संग यूं बैठी हुई थी रिपोर्टर, अचानक लाइव टीवी के वक्त हो गया चौंकाने वाला हादसा

Reporter Live TV Video: अगर अचानक किसी को कुत्ता घसीटने लगे तो लोगों की निगाहें वहीं टिक जाती है. हालांकि, इस दौरान लोग मदद के लिए आगे भी आते हैं, लेकिन यदि लाइव टीवी के दौरान ऐसा हादसा हो जाए तो वीडियो वायरल हो जाती है.

कुत्ते संग यूं बैठी हुई थी रिपोर्टर, अचानक लाइव टीवी के वक्त हो गया चौंकाने वाला हादसा

लाइव टीवी (Live TV) के दौरान रिपोर्टर (Reporter) की अजीबोगरीब हरकतें तो अक्सर आपने देखी होगी. पाकिस्तान के मशहूर रिपोर्टर चांद नवाब भी अपने अंदाज के लिए पहचाने गए थे. इंटरनेट पर इन दिनों कुछ ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लाइव टीवी के दौरान कुत्ते ने महिला रिपोर्टर को घसीट डाला. यह जैसे ही एंकर ने यह देखा तो वह हैरान रह गए और फिर बाद में हंसने लगे. इंटरनेट पर इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. थाली में मिली ऐसी चीज भड़क उठी नई नवेली दुल्हन, गुस्से में बोली- ये क्या खिला रहे हो तुम लोग?

  1. कुत्ते ने रिपोर्टर को जमीन पर घसीटा
  2. लाइव टीवी पर मुंह के बल गिरी रिपोर्टर
  3. वीडियो इंटरनेट पर हो गया वायरल

लाइव टीवी पर मुंह के बल गिरी रिपोर्टर

मिली जानकारी के मुताबिक, बीबीसी में वेदर रिपोर्ट के लिए काम करने वाली रिपोर्टर कैरोल किर्कवुड (Carol Kirkwood) के साथ तब ऐसा हादसा हुआ, जब वह फ्लावर शो के दौरान कुत्ते के साथ बैठी हुई थी. यूके के चेल्सी में वह लाइव टीवी के दौरान एंकर से बात कर रही थीं. कुछ देर तक वह एंकर से बात करती रहीं, लेकिन कुछ ही सेकंड में कुत्ता कैमरामैन की तरफ भागने लगा. जमीन पर घुटनों के बल बैठी हुई रिपोर्टर खुद को संभाल नहीं पाई और वहीं गिर गई. दूल्हे ने की ऐसी हरकत, गुस्साकर दुल्हन मंडप से भागी, बाराती देखते रह गए ड्रामा

देखें वीडियो-

 

कुत्ते ने रिपोर्टर को जमीन पर घसीटा

रिपोर्टर ने कुत्ते का पट्टा अपने हाथ से फंसा रखा था, जिसकी वजह से वह घसीटती हुई कैमरे के बाहर चली गई. हालांकि, कुछ ही सेकंड में रिपोर्टर ने खुद को संभाला और फिर वापस स्क्रीन पर आ गई. एंकर्स ने लाइव के दौरान जैसे ही यह देखा तो वह हैरान रह गए, लेकिन बाद में वह हंसने लगे. एंकर ने रिपोर्टर से पूछा कि आपको चोट तो नहीं आई. इस पर कैरोल ने जवाब में कहा, 'बिल्कुल नहीं.' फिर एंकर ने कहा, 'लगता है कि कुत्ते को कैमरामैन से ज्यादा लगाव है.' लाइव टीवी के दौरान इस घटना पूरा लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news