Wedding News: शादी के दौरान भरी महफिल में सास ने किया ऐसा काम, दुल्‍हन बोली- शर्मिंदा कर दिया

शादी के दिन (Wedding Day) के लिए लड़के-लड़कियां ढेरों ख्‍वाब सजाते हैं. ऐसे में कोई उस दिन रंग में भंग डाल दे तो बर्दाश्‍त करना मुश्किल हो जाता है. इस दुल्‍हन (Bride) के साथ भी ऐसा ही हुआ. 

Wedding News: शादी के दौरान भरी महफिल में सास ने किया ऐसा काम, दुल्‍हन बोली- शर्मिंदा कर दिया
(प्रतीकात्‍मक फोटो)

Saas-Bahu News: आमतौर पर दुल्‍हनें या बहुएं इस बात की शिकायत करती हैं कि उनकी सास बहुत टोकाटाकी करती हैं. वे मेहमानों के सामने बार-बार कहती हैं कि ऐसा मत करो, वैसा मत करो. लेकिन एक शादी ऐसी हुई जिसमें सास ने भरी महफिल में ऐसा काम किया कि दुल्‍हन शर्मिंदा हो गई. वह सास (Saas) की ऐसी करतूत पर खासी नाराज भी हुई. अब दुल्‍हन (Bride) ने सोशल मीडिया पर मामला शेयर करके पूछा है कि क्‍या उसने अपने व्‍यवहार के लिए सास से माफी न मांगकर गलती की है?

वेडिंग पार्टी के बीच सास ने बदली ड्रेस 

दुल्‍हन ने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म रेडिट पर बताया कि उसकी शादी से पहले पूरे परिवार की ड्रेस (Dress) फाइनल कर ली गईं थीं. सास के लिए भी एक शानदार ड्रेस खरीद गई थी, जो उनके लिए बहुत अच्‍छी थी. लेकिन इस बीच सास को दुल्‍हन की एक अन्‍य ड्रेस मिल गई और उन्‍होंने वेडिंग पार्टी (Wedding Party) के बीच ड्रेस बदल ली. वह ड्रेस काफी हद तक दुल्‍हन की ड्रेस से मेल खा रही थी. मैं यह देखकर हैरान रह गई कि कैसे वो मेरी जिंदगी के इतने खास दिन का बर्बाद कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Weird News: देवर ने अपनी भाभी को भेजा शादी का ऐसा इन्विटेशन, पढ़ते ही हो गई आगबबूला

सास बोली- मेरे लिए भी खास दिन 

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक सास का ऐसा बर्ताव देखकर शादी में आए मेहमानों ने भी मजाक में कहा कि उन्‍होंने दुल्‍हन जैसी ड्रेस पहन ली है. इस पर सास ने कहा कि उनके लिए ऐसा करना जरूरी था क्‍योंकि दूल्हे की मां के रूप में भी उनके लिए यह बेहद खास दिन है. वहीं दुल्‍हन यह सब देखकर सास पर भड़क गई और उसने अपनी सास को ऐसा करने से रोका. हालांकि शादी के एक साल बाद भी सास अपनी बहू से कहती है कि उसे अपने उस दिन के व्‍यवहार के लिए माफी मांगनी चाहिए. 

पोस्‍ट करके दुल्‍हन ने पूछा है कि क्‍या उसने सास से माफी न मांगकर कोई गलती की है. इस पर ज्‍यादातर लोगों ने दुल्‍हन को सपोर्ट किया, वहीं कुछ लोगों ने कहा कि उसे सास से माफी मांग लेनी चाहिए. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.