Saas Bahu Video: सास ने खिचड़ी बनाने को बोला तो बहू ने जो किया वो देखकर सिर पकड़ लेंगे आप
Advertisement

Saas Bahu Video: सास ने खिचड़ी बनाने को बोला तो बहू ने जो किया वो देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

Saas Bahu News: सास और बहू के बीच अगर नोंक-झोंक देखने को ना मिले, ऐसा हो ही नहीं सकता. सोशल मीडिया पर इन दिनों सास-बहू के बीच होने वाली गहमा-गहमी के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. उन्हीं में से एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

Saas Bahu Video: सास ने खिचड़ी बनाने को बोला तो बहू ने जो किया वो देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

Saas Bahu Video: आपने यह तो जरूर सुना होगा कि अगर एक घर में कई सारे बर्तन हैं तो आपस में ना खटखटाएं ऐसा हो ही नहीं सकता. कुछ ऐसा ही सास और बहू के बीच रिश्ते में भी देखने को मिलती है. सास अपने बहू के कामों से संतुष्ट नहीं हो पाती, वहीं बहू भी अपने सास की बातों को सुन-सुनकर पक चुकी होती है. सास अगर कोई भी काम करने के लिए बोलेंगी तो उसे करने के पहले बहू मुंह जरूर बना लेती है. हालांकि, ऐसा हर घर में देखने को नहीं मिलता, लेकिन इससे मिलती-जुलती घटना जरूर देखने को मिल जाती है.

  1. एक ही बच्ची ने की सास-बहू की एक्टिंग
  2. खिचड़ी बनाने के तरीके को जानकर रह जाएंगे हैरान
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

एक ही बच्ची ने की सास-बहू की एक्टिंग

सोशल मीडिया पर सास और बहू के बीच की नोंक-झोंक वाली वीडियो जरूर मिल जाती है, जिसे देखने के बाद लोग जमकर ठहाके लगाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें एक बच्ची अकेले ही सास और बहू की नकल उतारते हुए दिखी. वह बेहद छोटी है और बड़े ही मजेदार अंदाज में सास-बहू के बीच होने वाली गहमा-गहमी और नोंक-झोंक को अपने तरीके से प्रस्तुत किया. वीडियो में, सास अपने बहू को खिचड़ी बनाने को बोलती है तो वो पहले तो मना कर देती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jayshree Banger (@manya_and_mommy)

 

खिचड़ी बनाने के तरीके को जानकर रह जाएंगे हैरान

सास फिर अपने बहू को समझाती है कि आखिर खिचड़ी कैसे बनाई जाती है. जब बहू अपनी सास की बात सुन ली तो उसे जो भी समझ आया उसने अपनी तरीके से किया. बहू ने फिर किचन में ऐसा काम किया, जिसे देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. बहू ने एक कूकर में कटोरी में दाल, चालव और पानी रखा और उसे गैस पर चढ़ाने जा रही थी, लेकिन उससे पहले अपने सास को दिखलाया. सास ने देखने ही सिर पकड़ लिया. यह पूरा एक्ट अकेले बच्ची ने किया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर जय श्री बांगड़ नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'ढेर सारा प्यार मेरी प्यारी बच्ची.' वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, 'हा हा सो क्यूट.'

Trending news