close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: SP नेता ने रचा ढोंग, बापू की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोए, बोले- 'आप कहां चले गए'

Sambhal: 2 अक्टूबर के मौके पर सभी सपा नेता फव्वारा चौक पहुंचे और श्रद्धासुमन अर्पित की. तभी एसपी जिला अध्यक्ष फिरोज खान और अन्य पदाधिकारी पहुंचे और अचानक प्रतिमा पर सर झुकाकर बापू-बापू कहकर रोने लगे. इस दौरान कुछ लोग उनका ढांढस भी बंधाते दिखे तो फिरोज खान बोले, बापू आप कहां चले गए.

VIDEO: SP नेता ने रचा ढोंग, बापू की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोए, बोले- 'आप कहां चले गए'
फूट-फीट कर रोते सपा नेता.

संभल, सुनील सिंह: राजनीति क्या-क्या नहीं कराती. नेता खुद को सुर्खियों में लाने के लिए राजनेता वो सब करते हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ला देता है. नया मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) से सामने आया है, जहां महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सियासत का एक ऐसे रूप देखने को मिला, जिसने कुछ घंटों के बाद ही नेता जी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दिया. 

संभल में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के जिला अध्यक्ष फिरोज खान (Firoz Khan) और उनके समर्थकों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एसपी नेता बापू की प्रतिमा पकड़कर फूट-फूटकर रो रहे हैं. पूरा मामला चंदौसी कोतवाली इलाके के फव्वारा चौक का है.

वीडियो देखें

दरअसल, 2 अक्टूबर के मौके पर सभी सपा नेता फव्वारा चौक पहुंचे और श्रद्धासुमन अर्पित की. तभी एसपी जिला अध्यक्ष फिरोज खान और अन्य पदाधिकारी पहुंचे और अचानक प्रतिमा पर सर झुकाकर बापू-बापू कहकर रोने लगे. इस दौरान कुछ लोग उनका ढांढस भी बंधाते दिखे तो फिरोज खान बोले, बापू आप कहां चले गए. इतने बड़े देश को आपने आजाद कराया और हमें अनाथ बनाकर चले गए. 

एसपी के जिलाध्यक्ष का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उत्तर प्रदेश में गांधी जयंती के मौके पर राजनीतिक पार्टियों ने अलग-अलग अयोजन किए गए. योगी सरकार विधानसभा के विशेष सत्र का आयोजन कर रही है. वहीं, प्रियंका गांधी ने पदयात्रा निकाली. समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव भी लखनऊ के जीपीओ चौराहे पर पहुंचे और गांधी जी की प्रतिमा का माल्यार्पण करने के बाद बीजेपी पर निशाना साधा.

आपको बता दें कि सम्भल में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज खान मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए अक्सर इस तरह की ड्रामे और विवादित बयान देते रहते है. कुछ दिन पहले ही पहले रामपुर के सांसद आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव के धरना प्रर्दशन में प्रसाशन की नाकेबंदी के बाबजूद सपा जिला अध्यक्ष फिरोज खान के समर्थकों को बाराती और खुद दूल्हा बनकर रामपुर पहुंच गए थे.