बच्ची के आंख में डाल दिया सैनेटाइजर, फिर बेवकूफ बनाकर भागा गार्ड- देखें Video
Advertisement

बच्ची के आंख में डाल दिया सैनेटाइजर, फिर बेवकूफ बनाकर भागा गार्ड- देखें Video

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शॉपिंग मॉल में एक बच्ची अपनी मां के साथ एंट्री लेने के लिए पहुंचती है, लेकिन उसी वक्त वहां मौजूद गार्ड थर्मामीटर नापने की जगह बच्ची के आंख में सैनेटाइजर डाल देता है.

बच्ची के आंख में डाल दिया सैनेटाइजर, फिर बेवकूफ बनाकर भागा गार्ड- देखें Video

नई दिल्ली : दुनियाभर में कोरोनावायरस का संक्रमण लोगों के भीतर डर पैदा करके रखा है. हर कोई बचने के लिए भरसक प्रयास में लगे हुए हैं. दुकान, मॉल, या फिर कोई भी शॉप पर सैनेटाइजर का यूज और थर्मामीटर नापा जा रहा है. ऐसे में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती है, जोकि खतरनाक और डरावनी भी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक गार्ड एक बच्ची के आंख पर गलती से सैनेटाइजर डाल देता है.

  1. गार्ड की लापरवाही बच्ची पर पड़ी भारी
  2. बच्ची के आंख में डाल दिया सैनेटाइजर
  3. वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया

गार्ड ने बच्ची के आंख में डाला सैनेटाइजर

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शॉपिंग मॉल में एक बच्ची अपनी मां के साथ एंट्री लेने के लिए पहुंचती है, लेकिन उसी वक्त वहां मौजूद गार्ड थर्मामीटर नापने की जगह बच्ची के आंख में सैनेटाइजर डाल देता है. बच्ची तड़पकर चीखने लगती है और फिर मां उसकी आंखों की तरफ देखने लग जाती है. गार्ड को गलती का एहसास तो हो जाता है, लेकिन वह मदद करने के बजाए वहां से तुरंत फरार हो जाता है.

घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद

इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि इसमें गार्ड की लापरवाही के चलते बच्ची के आंख में सैनेटाइजर गया है. हालांकि यह वीडियो कहां का है और कब का है, इसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है. बेस्ट वीडियोज पर अपलोड हुए इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

 

 

Trending news