close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: लड़की ने मछली के लिए लगाया जाल और आ गई शार्क और उसके बाद जो हुआ...

यूएसए के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक परिवार बोट में बैठकर फिशिंग कर रहा था. जहां अचानक सफेद रंग की शार्क आ गई. 

VIDEO: लड़की ने मछली के लिए लगाया जाल और आ गई शार्क और उसके बाद जो हुआ...
फोटो साभार : ट्विटर/@A_WhiteShark

नई दिल्ली : क्या आपको फिशिंग करना पसंद है? जाहिर सी बात है कि अगर आप मछली खाने और समुद्र, नदी के किनारे घूमने के शौकीन होंगे तो ये काम आपको कुछ ज्यादा ही पसंद होगा. लेकिन जरा सोचकर देखिए किसी दिन आप बीच समुद्र में अपने परिवार के साथ मछली पकड़ने के लिए जाए और जैसे ही आप जाल बिछाए और शिकार फंस जाए. खुशी होना तो लाजिमी से हैं ना जनाब, लेकिन जब आप जाल को ऊपर लेकर आए तो उसमें मछली नहीं शार्क निकलें. अरे बाबा रे मछली के जाल में शार्क की खबर से ही डर लगने लगता है, पर ऐसा हकीकत में हुआ है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
यूएसए के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक परिवार बोट में बैठकर फिशिंग कर रहा था. जहां अचानक सफेद रंग की शार्क आ गई. पानी से निकलकर वो परिवार के करीब तक आ गई. शार्क का एक मछली के जाल में फंसने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए VIDEO...

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच समुद्र में कैसे एक परिवार मछली पकड़ रहा था. जाल को फेंकने के बाद जैसी ही मछली फंसी और एक महिला ने उसे खींचकर ऊपर करने की कोशिश की तभी शार्क आ गई और मछली को खा लिया. शार्क को देखकर परिवार वाले सन्न रह गए और बोट में अंदर की तरफ भागने लगे.