63 साल की दादी की फिटनेस देखकर युवाओं के छूटे पसीने, जबर्दस्त लुक में फोटो हुई वायरल
Advertisement

63 साल की दादी की फिटनेस देखकर युवाओं के छूटे पसीने, जबर्दस्त लुक में फोटो हुई वायरल

Viral News: सोशल मीडिया पर एक महिला की फिटनेस देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जानकारी के मुताबिक महिला 63 साल की है. लेकिन उसकी फिटनेस देखकर युवाओं के पसीने छूट जाते हैं.

 

63 साल की दादी की फिटनेस देखकर युवाओं के छूटे पसीने, जबर्दस्त लुक में फोटो हुई वायरल

63 Year Old Fit Lady: अगर आपकी फिटनेस अच्छी है तो इससे बढ़ती उम्र को भी छिपाया जा सकता है लेकिन इसके लिए आपका खान-पान और वर्कआउट काफी महत्वपूर्ण होता है. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिला ने अपने शरीर को इस तरह से फिट किया हुआ है कि आप फोटो देखकर उसकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. बता दें कि महिला की उम्र 63 साल है लेकिन उसकी फिटनेस देखकर युवाओं के पसीने छूट जाते हैं. महिला इतनी फिट है कि अमूमन लोग उसकी उम्र का गलत ही अंदाजा लगाते हैं. 

महिला की बॉडी एक्सरसाइज़ से रहती है सुगठित

बता दें कि जिस फिट महिला की हम बात कर रहे हैं उसका नाम लेस्ली मैक्सवेल है. लेस्ली ने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उसने अपनी हेल्थ और फिटनेस का राज भी लोगों के साथ साझा किया है. महिला की उम्र 63 साल है और वह दादी बन चुकी है. हाल ही में वो व्‍हाइट बिकिनी वाले फोटो में नजर आई थीं. लेस्ली ने दावा किया है कि वो एक्सरसाइज़ करती हैं उससे उनकी बॉडी किसी भी उम्र में सुगठित रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lesley Maxwell - Celeb Coach (@lesleymaxwell.fitness)

बढ़ती उम्र में भी वेट ट्रेनिंग से बदल सकते हैं शरीर का आकार 

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली लेस्ली अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका मानना है कि बढ़ती उम्र के बावजूद वेट ट्रेनिंग स्वास्थ्य और शरीर का आकार बदलने के लिए सबसे कारगर साबित होती है. इससे पहले लेस्ली ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे तब वे काफी चर्चा में आईं थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके कई पार्टनर उनसे उम्र में काफी छोटे थे. इतना ही नहीं लेस्सी और उसके पति की उम्र में 13 साल का अंतर है.

बता दें कि लेस्ली अपने वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. जिसमें वे अपनी एक्सरसाइज़ के काफी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. बता दें कि लेस्ली इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टा पर ही उनके करीब 93 हजार फॉलोअर्स हैं.

Trending news