Accident Video: कार से हुई टक्कर और फिर धू-धूकर जलने लगा ट्रक, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Accident Video: कार से हुई टक्कर और फिर धू-धूकर जलने लगा ट्रक, वीडियो हुआ वायरल

Car Truck Crash Video Viral:  सफेद रंग की कार हाईवे पर अपना नियंत्रण खो देती है. इसके बाद वह पीछे से आ रही ट्रक के रास्ते में आ जाती है. वीडियो में सबसे भयावह चीज यहीं होती है. कार को बचाने के चक्कर में ट्रक में भीषण आग लग जाती है.

SCREENSHOT IMAGE

Car Truck Crash Video Viral: आपने हाईवे पर एक्सीडेंट के खतरनाक वीडियो देखे होंगे, लेकिन इन दिनों जो वीडियो अमेरिका से सामने आया है. उसे देखकर आपके दिमाग में सन्नाटा छा जाएगा. अमेरिका में ब्लेन के पास एक हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर (Truck Car Accident) के बाद जो होता है, वह बहुत ही भयावह है. इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. 

नहीं देखा होगा इतना खतरनाक एक्सीडेंट

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार हाईवे पर अपना नियंत्रण खो देती है. इसके बाद वह पीछे से आ रही ट्रक के रास्ते में आ जाती है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कार रैंप से हाईवे की तरफ जा रही है. इसी दौरान वह अपना नियंत्रण खो देती है और अचानक ट्रक से टकरा जाती है. वीडियो में सबसे भयावह चीज यहीं होती है.

जैसे ही कार ट्रक से टकराती है. वैसे ही ट्रक चालक भी अपना नियंत्रण खो देता है. इसके बाद ट्रक पुल से नीचे गिरने लगता है. हालांकि चालक ट्रक को बचाने की कोशिश करता है. ट्रक को बचाने के चक्कर में वह तेज कट मारता है और ट्रक में भीषण आग लग जाती है. वीडियो को FOX 9 Minneapolis-St.Paul नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में बताया गया, 'आग लगने के बाद ड्राइवर किसी तरह ट्रक से बाहर निकलने में सक्षम रहा.' देखें खौफनाक वीडियो- 

नशे में था कार ड्राइवर

अमेरिकी टेलीविजन और रेडियो प्रसारण कंपनी केएसटीपी की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक को मिशेल मूर नामक ड्राइवर चला रहा था. रिपोर्ट के अनुसार, कार चालक नशे में था. अच्छी बात यह रही कि इस भयावह एक्सीडेंट में कार और ट्रक चलाने वाले दोनों ड्राइवर सुरक्षित हैं. इसके अलावा न ट्रक में और न ही कार में कोई सवार मौजूद था. 

सी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news