एडल्ट साइट देखने का लगा ऐसा चस्का, नौकरी छोड़ करने लगी ये 'काम'
Advertisement

एडल्ट साइट देखने का लगा ऐसा चस्का, नौकरी छोड़ करने लगी ये 'काम'

Air Force Officer become Adult Star: अकेशिया मरीना जॉर्ज डिनिज़ (Acassia Marina Jorge Diniz) ब्राजील की एयरफोर्स में लेफ्टिनेंट थीं. हालांकि अब वह ‘कोका डिनिज़’ (Caca Diniz) के नाम से अपनी नई पहचान बनाकर दुनिया के सामने आई हैं. 

social media

Air Force Officer become Adult Star: इन दिनों ब्राजील की एक एयर फोर्स अधिकारी सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने एयर फोर्ट की सम्मानित नौकरी छोड़ एडल्ट स्टार बनने का फैसला लिया है. जब लोगों को पता चला तो एकबारगी उन्हें यकीन करना मुश्किल हो गया. हालांकि महिला ने अब अपने नए बिजनेस का एड्रेस बताया है. उनके नए बिजनेस का एड्रेस जानकर लोग शॉक्ड रह गए. वह अब एक एडल्ट स्टार बनकर onlyFans पर फुलटाइम काम करने लगी हैं.

  1. OnlyFans साइट का लगा चस्का
  2. एयरफोर्स ऑफिसर बनीं एडल्ट स्टार
  3. डिसीजन से दुनिया रह गई हैरान
  4.  

सेना की नौकरी छोड़ बनीं एडल्ट स्टार

इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, अकेशिया मरीना जॉर्ज डिनिज़ (Acassia Marina Jorge Diniz) ब्राजील की एयरफोर्स में लेफ्टिनेंट थीं. हालांकि अब वह ‘कोका डिनिज़’ (Caca Diniz) के नाम से अपनी नई पहचान बनाकर दुनिया के सामने आई हैं. जहां एयरफोर्स में वह सेना के ड्रेस में नजर आती थीं. वहीं एडल्ट स्टार के रूप में वह बिकिनी पहनी दिखाई दीं.

डिनीज़ कहती हैं कि उन्हें भले ही सेना के जवान का सम्मान न मिले, लेकिन इस नौकरी में कमाई उससे कहीं ज्यादा है. इसलिए उन्होंने एडल्ट मॉडल बनने का फैसला किया है और onlyFans पर अपना अकाउंट बना लिया है. जॉर्ज डिनिज ने एयर फोर्स लेफ्टिनेंट के तौर पर 11 साल देश की सेवा की है. हालांकि अब सेना का साथ OnlyFans साइट के चस्के की वजह से छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- अचानक 20 रुपये की मूंगफली लेने पहुंच गए IPS अधिकारी, ठेलेवाले ने दिया ऐसा रिएक्शन

कभी पहनती थीं वर्दी, अब दिखती हैं बिकनी में

अब जॉर्ज को पहचानना काफी मुश्किल है. लोगों पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि यह वही महिला हैं, जो कभी वर्दी पहनकर देश की सुरक्षा का जिम्मा संभालती थीं. अब यह ग्लैमरस ड्रेस, बिकिनी और कम कपड़ों में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. OnlyFans साइट पर उनकी एक तस्वीर देखने के लिए यूजर्स को करीब 1300 रुपये चुकाने होते हैं. जॉर्ज कहती हैं कि उन्हें सैनिक से इंफ्ल्यूएंसर बनने का कोई अफसोस नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर 19 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news