Shocking: डॉक्टर के घर में घुसे बदमाश, टॉयलेट में कर दिया बंद; फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

Shocking: डॉक्टर के घर में घुसे बदमाश, टॉयलेट में कर दिया बंद; फिर हुआ कुछ ऐसा

Jaipur News: बदमाशों ने इस दौरान डॉक्टर इकबाल पर हमला कर दिया और उन्हे बाथरुम में बंद कर दिया. डॉक्टर को बंद करने के बाद बदमाशों ने लूट की वारदात की और फिर सभी घर से फरार हो गए.

 

Shocking: डॉक्टर के घर में घुसे बदमाश, टॉयलेट में कर दिया बंद; फिर हुआ कुछ ऐसा

Shocking News: जयपुर के वैशालीनगर इलाके में दिन-दहाड़े एक डॉक्टर के मकान में घुसकर कुछ बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया. इसके बाद लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने इस दौरान चिकित्सक पर हमला कर उसे घायल भी कर दिया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि दोपहर में डॉक्टर इकबाल के मकान में एक महिला सहित 4 बदमाश घुस गये. इस दौरान घर में डॉक्टर इकबाल भारती, उनकी पत्नी डॉक्टर नसरीन भारती और एक नौकरानी मौजूद थी.

घर में घुसकर डॉक्टर को टॉयलेट में किया बंद

बदमाशों ने इस दौरान डॉक्टर इकबाल पर हमला कर दिया और उन्हे बाथरुम में बंद कर दिया. डॉक्टर को बंद करने के बाद बदमाशों ने लूट की वारदात की और फिर सभी घर से फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. घटनास्थल पर पुलिस आई और फिर देखा कि डॉक्टर को बदमाशों ने बाथरुम में बंद कर दिया था. उनकी हालत देखने पर पुलिस ने डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती करा दिया. इसके बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई.

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला

पुलिस ने गौर किया कि घर के सामने एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और फिर उसका डेटा मंगवाकर जांच की. उसमें उन्होंने पाया कि बदमाश कैमरे के सामने दिखायी दे रहे हैं. शुरुआती जांच में सामने आया कि लूट में शामिल महिला का नाम राधा है, जिसके साथ तीन अन्य साथी मौजूद थे. सूचना पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जमा किये. पुलिस की मामले में जांच जारी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news