कंपनी ने बनाया अजीब नियम, खराब प्रदर्शन वाले कर्मचारी एक-दूसरे को सबके सामने मारेंगे थप्पड़
Advertisement

कंपनी ने बनाया अजीब नियम, खराब प्रदर्शन वाले कर्मचारी एक-दूसरे को सबके सामने मारेंगे थप्पड़

Hong Kong: इस मामले का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब वहां के एक कर्मचारी ने गुस्से में सोशल मीडिया पर इस बारे में लिख दिया. इतना ही नहीं बताया तो यह भी जा रहा है कि उसने इस घटना को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. इसके बाद लोग कंपनी पर भड़के हुए हैं.

कंपनी ने बनाया अजीब नियम, खराब प्रदर्शन वाले कर्मचारी एक-दूसरे को सबके सामने मारेंगे थप्पड़

Company Made Rule Of Violence: निजी कंपनियों में कर्मचारियों के लिए टारगेट दिए जाते हैं. कई बार ये टारगेट पूरे होते हैं तो कई बार टारगेट नहीं पूरे होते हैं. इसके लिए कर्मचारियों के काम की कुछ सीमाएं तय की जाती हैं. लेकिन हम की एक कंपनी ने तो सारी सीमाएं पार कर दी इस कंपनी का नियम बना दिया कमजोर प्रदर्शन करने वाले कर्मचारी एक दूसरे को थप्पड़ मारने और वह भी सबके सामने मारेंगे इसके बाद यह नियम चर्चा में है.

खराब प्रदर्शन वाले कर्मचारी
दरअसल, यह मामला हांगकांग की एक बीमा कंपनी से जुड़ा हुआ है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में स्थानीय सूत्रों के हवाले से इस बारे में बताया है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी की तरफ से बकायदा एक आदेश पारित किया गया है. इसमें कहा गया है कि सालाना डिनर के मौके पर खराब प्रदर्शन वाले कर्मचारी एक दूसरे के चेहरे पर थप्पड़ मारेंगे.

कर्मचारी जिनका टारगेट पूरा नहीं
रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी से जुड़े एक शख्स ने इस घटना का एक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया है. उसने दावा किया कि कंपनी के अधिकारी ने स्टेज पर करीब एक दर्जन ऐसे कर्मचारियों को खड़ा किया, जिनका प्रदर्शन कमजोर था. इसके बाद उनसे थप्पड़ मारने के लिए कहा गया है. यह सब वे कर्मचारी थे जिनका टारगेट पूरा नहीं हो पाया था.

इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को थप्पड़ मारा. शख्स ने जब सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर दिया तो बवाल मच गया है. कई लोगों ने इस कंपनी पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं स्थानीय लोगों को कहना है कि जल्द ही इस पर कार्रवाई भी हो सकती है

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news