Shocking Video: अचानक टूट गई वाटर पार्क की स्लाइड, कई मीटर ऊपर से फिसलकर नीचे गिरे लोग
Advertisement

Shocking Video: अचानक टूट गई वाटर पार्क की स्लाइड, कई मीटर ऊपर से फिसलकर नीचे गिरे लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वाटर पार्क में हुए हादसे का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग वाटर पार्क में लगी स्लाइड से गिरते हुए नजर आ रहे हैं.  

 

Shocking Video: अचानक टूट गई वाटर पार्क की स्लाइड, कई मीटर ऊपर से फिसलकर नीचे गिरे लोग

Indonesia Water Park Accident Video: कोई नहीं जानता कब, कैसी दुर्घटना हो जाए. ऐसे हादसे आमतौर पर तभी होते हैं जब हमें उम्मीद नहीं होती. कई बार तो ऐसी जगहों पर हादसे होते हैं, जहां की कल्पना करना भी मुश्किल होता है. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही हादसे का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो इंडोनेशिया (Indonesia) के केनपार्क वाटर पार्क (Kenpark Waterpark) का है. जहां अचानक से एक वाटर स्लाइड (Water slides) टूट गई और कई लोग ऊपर से सीधा नीचे आ गिरे. बता दें कि इस हादसे में करीब 16 लोग स्लाइड से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

कैसे हुआ हादसा?

इंडोनेशियाई मीडिया एजेंसी अंतरा (Indonesian media agency Antara) की रिपोर्ट के मुताबिक ये खौफनाक हादसा तब घटा जब लोग स्लाइड के ऊपर से फिसलकर नीचे आ रहे थे. तभी अचानक वाटर स्लाइड बीच से टूट गई. स्लाइड के टूटने से करीब 16 लोग इस हादसे का शिकार हो गए. इन सभी की हालत गंभीर (Serious situation) है. सभी को आईसीयू (ICU) में भर्ती किया गया है.

यहां देखें हादसे का खौफनाक वीडियो: 

इस कारण से टूटी वाटर स्लाइड

वायरल वीडियो को फेसबुक (Facebook) पर NOODOU नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में लोगों को वाटर स्लाइड से गिरते हुए साफ देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाटर स्लाइड टूटने का कारण स्लाइड के किनारे पर आई दरार थी. जिसके बाद स्लाइड पर ओवरलोड होने से वो टूट गई और ये हादसा हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल ये खौफनाक वीडियो 7 मई का बताया जा रहा है. जो अब कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

लोगों ने लगाए मरम्मत न कराए जाने के आरोप

इस खौफनाक हादसे के वीडियो के वायरल होने के बाद वाटर पार्क (Water park) के मेंटेनेंस (Maintenance) पर भी सवाल उठ रहे हैं. लोग पार्क की व्यवस्था को लापरवाह कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस वाटर पार्क में मेंटेनेंस का काम नौ महीने पहले किया गया था. जिसके बाद से एक बार भी यहां मरम्मत का कोई काम नहीं हुआ है. इसी वजह से ये गंभीर हादसा हुआ है.

Trending news