Smriti Irani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जेठालाल की मजेदार क्लिप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Advertisement

Smriti Irani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जेठालाल की मजेदार क्लिप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Smriti Irani Shared Video: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अक्सर कोई न कोई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें जेठालाल किसी को फोन करके 'फोन उठा, फोन क्यों नहीं उठा रहा' कह रहे हैं.

Smriti Irani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जेठालाल की मजेदार क्लिप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हालांकि, अपने फॉलोअर्स का मूड हल्का करने के लिए वह कई बार मजेदार पोस्ट भी करती हैं. बीते सोमवार को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट क्लिप शेयर की. उन्होंने पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मशहूर कैरेक्टर जेठालाल (Jethalal) का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने इस क्लिप को सोमवार को होने वाले अधिक काम से जोड़ा.

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार पोस्ट

सोशल मीडिया (Social Media) के तमाम प्लेटफॉर्म पर अक्सर, जेठालाल (Jethalal) के छोटे क्लिप को साझा करके किसी भी करेंट टॉपिक से जोड़ दिया जाता है. कुछ ऐसा ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी किया. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वीकेंड्स खत्म होने के बाद सोमवार को ऑफिस में काम का अधिक वर्कलोड रहता है और कुछ लोग सोमवार को ही संडे का इंतजार करने लगते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस क्लिप में देखने को मिला. स्मृति ईरानी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसपर लिखा है, 'जब काम के बोझ से परेशान 'मंडे' आने वाले 'संडे' को फोन लगा दे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

 

जेठालाल का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

स्मृति ईरानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जेठालाल का एक मजेदार मीम साझा किया. ऐसा लगता है, सप्ताह की शुरुआत में वह काफी व्यस्त थीं और वह अब आने वाले वीकेंड का इंतजार कर रही हैं. इस क्लिप को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा, 'सही कहा.' बता दें कि जेठालाल इस क्लिप में किसी को फोन लगा रहे हैं और बोलते हैं, 'फोन उठा, फोन क्यों नहीं उठा रहा.' मालूम हो कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं.

Trending news