जहरीले सांप को गले में लटकाकर स्टाइल से सेल्फी ले रहा था शख्स, नाग ने निकाला फन और फिर
Advertisement

जहरीले सांप को गले में लटकाकर स्टाइल से सेल्फी ले रहा था शख्स, नाग ने निकाला फन और फिर

Snake Attack: मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने के क्रेज ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया, जब वह सपेरे सांप लेकर अपने गले में डाला. उसने शौक-शौक में सांप को पकड़ा और फिर गले में डाल लिया.

 

जहरीले सांप को गले में लटकाकर स्टाइल से सेल्फी ले रहा था शख्स, नाग ने निकाला फन और फिर

Snake Bite On Neck: कहते हैं कि सांप के साथ खिलवाड़ करना आपके ऊपर ही भारी पड़ सकता है. ज्यादातर लोगों को मालूम है कि अगर सांप ने काट लिया तो कुछ ही मिनटों में मौत भी हो सकती है. इसके बावजूद भी कुछ लोग मजाक बनाते हैं, और सांप के पकड़कर खिलवाड़ करते हैं. मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने के क्रेज ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया, जब वह सपेरे सांप लेकर अपने गले में डाला. उसने शौक-शौक में सांप को पकड़ा और फिर गले में डाल लिया और फिर जैसे ही उसने गले से उतारने की कोशिश की तो नाग ने फन निकालकर अटैक कर दिया.

सेल्फी के चक्कर गंवा बैठा अपनी जान

सांप के साथ सेल्फी लेने की दीवानगी ने आंध्र प्रदेश के एक युवक की जान ले ली. घटना पोत्तिसिरामुलु नेल्लोर जिले के कंडुकुर कस्बे की है. कस्बे में जूस की दुकान चलाने वाले मणिकांत रेड्डी ने सांप के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन सांप के काटने से उनकी जान चली गई. कस्बे में आरटीसी डिपो के पास जब एक सपेरा सांप के साथ खेल रहा था, तो मणिकांत रेड्डी वहां पर चले गए. उसने सपेरे से सांप लिया और सेल्फी लेने के लिए उसे अपने गले में डाल लिया. जब वह सांप को अपने शरीर से निकाल रहा था तो उसने उसे काट लिया.

शख्स ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम

इस खौफनाक घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे ओंगोले के रिम्स अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब इसकी जांच शुरू कर दी है. गले में सांप को डालने से पहले सोचना चाहिए कि कहीं वह आपको ऊपर हमला न कर दे. सांप को देखते ही कुछ लोग कोसों दूरी बना लेते हैं और अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपको भी डरना चाहिए और जानलेवा जीवों से हमेशा दूर रहें.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news