Snakes: स्कूटी के अंदर छिपा था जहरीला सांप, वायरल वीडियो में दिखा भयानक मंजर!
Advertisement

Snakes: स्कूटी के अंदर छिपा था जहरीला सांप, वायरल वीडियो में दिखा भयानक मंजर!

Trending: सांपों के कई तरह के वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट (Post) किया जाता है. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में एक सांप स्कूटी (Scooty) के अंदर छिपकर बैठा हुआ है. 

Snakes: स्कूटी के अंदर छिपा था जहरीला सांप, वायरल वीडियो में दिखा भयानक मंजर!

Snake Rescue: डिस्कवरी चैनल्स पर आपने अक्सर सांपों को आपस में भिड़ते (Fight) हुए देखा होगा. आपने कुछ ऐसे प्रोग्राम्स भी देखे होंगे, जहां सांपों को बचाने के लिए कुछ प्रोफेशनल रेस्क्युअर्स एड़ी-चोटी का जोर लगा देते हैं. कई बार ये लोग सांप को बचाने के चक्कर में खुद भी घायल (Injured) हो जाते हैं. हालांकि इस वीडियो में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. बहुत से लोगों को तो वीडियो (Trending Video) देखकर डर भी लग सकता है.

स्कूटी के अंदर से निकला सांप

इस वीडियो में आपको एक स्कूटी (Scooty) दिखाई देगी. आप भी ये बात जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस स्कूटी के अंदर एक खतरनाक सांप (Snake) छुपा हुआ है. इसे स्कूटी से बाहर निकालने के लिए एक रेस्क्युअर को बुलाया गया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सांप को किया गया रेस्क्यू

सांप और रेस्क्युअर के बीच में काफी देर तक जद्दोजहद जारी रहती है. सांप स्कूटी से बाहर निकलने के लिए तैयार ही नहीं होता. लेकिन सांप पकड़ने वाला (Snake Rescuer) हार नहीं मानता और कोशिश करता रहता है. आखिरकार रेस्क्युअर सांप (Snake) को स्कूटी से बाहर निकालने में कामयाब हो जाता है. शख्स सांप को एक बोतल में बंद कर उसके रहने लायक जगह पर छोड़ने के लिए ले जाता है.

वीडियो देख लोग रह गए हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में तो कई लोग डरे-सहमे दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news