Soldiers: जब भारत-पाकिस्तान के जवानों ने मूसेवाला के गानों पर किया डांस! देखें LOC का नजारा
Advertisement

Soldiers: जब भारत-पाकिस्तान के जवानों ने मूसेवाला के गानों पर किया डांस! देखें LOC का नजारा

India-Pakistan: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक जोरदार और अनोखे वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में आप जवानों को एलओसी (LOC) पर सिद्धू मूसेवाला के गानों पर भांगड़ा करते हुए देख सकते हैं.

Soldiers: जब भारत-पाकिस्तान के जवानों ने मूसेवाला के गानों पर किया डांस! देखें LOC का नजारा

Soldiers Dancing: सोशल मीडिया पर जवानों का एक वीडियो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. वैसे तो आपने जवानों के कई वीडियोज (Trending Videos) देखे होंगे जिनमें वो गाना गाते या डांस करते दिखाई देंगे. लेकिन एलओसी जैसी जगह पर इस तरह का कोई वीडियो शायद ही किसी ने देखा होगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया गया है. 

जमकर नाचे जवान

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सरहदों (Borders) पर जवानों की तैनाती है. लेकिन जैसे ही सिद्धू मूसेवाला का गाना बजता है भारतीय जवान (Indian Soldiers) भांगड़ा करने लगते हैं. कैमरे में सरहद के उस पार तैनात पाकिस्तान के जवान भी झूमते दिखाई देते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

दिखा अद्भुत नजारा

दोनों तरफ के जवानों को इस तरह डांस (Dance) करते देख सभी का दिल बाग-बाग हो गया. इस वीडियो को देख लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धू मूसेवाला को भी याद किया. आपको बता दें कि इस गायक का 29 मई को मर्डर (Murder) हो गया था, जिसके बाद ये पूरा केस लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था. इस वीडियो में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का 'बम्बिहा बोले' सॉन्ग बज रहा था.

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है और खूब वायरल भी हो रहा है. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लाखों व्यूज भी बटोरे हैं. महज कुछ ही घंटो में इसे हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news