Video: बेटे का ज्वाइनिंग लेटर देख इमोशनल हुए माता-पिता, कुछ यूं बयां की खुशी

Viral Video: अचानक से बेटे की सरकारी नौकरी लगने की खबर सुनने के बाद पिता बेहद इमोशनल हो गए, वहीं बेटे की मां के चेहरे की खुशी दोगुनी हो गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया.

Video: बेटे का ज्वाइनिंग लेटर देख इमोशनल हुए माता-पिता, कुछ यूं बयां की खुशी

जिस घर के सदस्य सरकारी कर्मचारी होते हैं, उसके अलग ही ठाठ होते हैं. सरकारी नौकरी वाले लड़कों के लिए शादी का ऑफर भी खूब आते हैं. इतना ही नहीं, परिवार का हर सदस्य चाहता है कि उसके घर के बच्चे सरकारी नौकरी करें. सरकारी नौकरी यदि पुलिस विभाग की हो तो सोने पे सुहागा माना जाता है. कुछ ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है.

बेटे को लगी सरकारी नौकरी तो मां-बाप हुए खुश

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटे को सरकारी नौकरी लग जाती है और उसके पिता ज्वाइनिंग लेटर को खोलकर पढ़ रहे होते हैं. यह दृश्य बेहद ही भावुक रहा, जब एक पिता अपने बेटे की नौकरी का लेटर देखा. शेयर किए गए वीडियो में जानकारी दी गई है कि बेटे को सब इंस्पेक्टर की नौकरी लगी होती है.

 

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हुआ वायरल

इस दौरान पिता के साथ मां भी वहीं बैठी होती है. जिसके चेहरे की मुस्कान दिल को छू लेने वाली होती है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. वायरल होने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर विशाल गोस्वामी ने शेयर किया है. इसे करीब डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है. लोगों ने कमेंट बॉक्स में बधाइयां दी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.