close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस का था सख्त पहरा, चकमा देकर रामपुर पहुंचने के लिए 'दूल्हा' बन गए सपा नेता, बाराती बने कार्यकर्ता

Samajwadi Party: आजम खान के समर्थन में जगह-जगह से पहुंचने वाले सपा कार्यकर्ताओ को रोकने के लिए जगह- जगह तैनात की गई थी. इसलिए संभल के सपा नेता ने ये रास्ता इख्तियार किया.

पुलिस का था सख्त पहरा, चकमा देकर रामपुर पहुंचने के लिए 'दूल्हा' बन गए सपा नेता, बाराती बने कार्यकर्ता
ऐसे पुलिस को फिरोज खान ने चकमा दिया.

संभल, सुनील सिंह: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के गद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रामपुर में हैं. दो दिवसीय दौरे का उनका आज दूसरा दिन है. इसी क्रम में शुक्रवार (13 सितंबर) कई सपा नेता भी रामपुर पहुंच रहे हैं. संभल (Sambal) में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज खान दूल्हा बनकर पुलिस को चकमा देकर रामपुर (Rampur) पहुंचे.

फिरोज खान जहां दूल्हा बने थे, वहीं सपा कार्यकर्ता बाराती बनकर उनके साथ नजर आए. अखिलेश यादव ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को आजम के समर्थन में रामपुर पहुंचने का निर्देश दिया था.

लाइव टीवी देखें

दरअसल, आजम खान के समर्थन में जगह-जगह से पहुंचने वाले सपा कार्यकर्ताओ को रोकने के लिए जगह- जगह तैनात की गई थी. इसलिए संभल के सपा नेता ने ये रास्ता इख्तियार किया. आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव को कार्यक्रम करने की प्रशासन की तरफ से अनुमति नहीं मिली थी. लेकिन सपा के कुछ नेताओं ने किसी भी हाल में रामपुर पहुंचने का निश्चय किया और वो ऐसा करने में कामयाब भी रहे.