इस होशियार गधे की कहानी सुनकर दांतो तले अंगुली दबा लेंगे आप, जिसके चर्चे सुनकर हैरान हैं लोग

कहावत है कि गधे को अक्ल नहीं होती लेकिन आज हम यह कहावत झुठलाने वाले हैं. वह इसलिए के आज हम आपको एक होशियार गधे से मिलाने जा रहे हैं. 

इस होशियार गधे की कहानी सुनकर दांतो तले अंगुली दबा लेंगे आप, जिसके चर्चे सुनकर हैरान हैं लोग
पटियाला में एक सर्कस लगा हुआ है. जहां पना लाल (गधा) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

बालिंदर सिंह, पटियाला: कहावत है कि गधे को अक्ल नहीं होती लेकिन आज हम यह कहावत झुठलाने वाले हैं. आज हम आपको एक होशियार गधे के बारे में बता रहे हैं, जो लोगों के चेहरे को देख उनको तुरंत पहचान लेता है. आप भले ही कितनी भीड़ में बैठे हो. पटियाला में एक सर्कस लगा हुआ है. जहां पना लाल (गधा) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. सर्कस की भीड़ में वह आपको ऐसे पहचान लेता है मानो आपको वह बहुत दिनों से पहचानता हो. सर्कस की हम आपको ऐसे 8,10 घटना बताएंगे जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

ट्रेनर ने जब भीड़ में गधे से पूछा कि सच बताओ कौन नहाकर आया है तो गधा तुरंत एक महिला के पास जाकर खड़ा हो गया और संकेत देने लगा कि आज यह महिला नहाकर आई है. गधे की आंखें बंद कर भीड़ में से 4 बन्दों को मोबाइल लेकर गधे से पूछा गया के यह किस किस के मोबाइल है तो गधा तुरंत मोबाइल मालिक के पास जाकर खड़ा हो गया.

गधा से पूछा गया कि आज आंखों में किसने काजल लगाया है तो गधा एक महिला के पास आकर खड़ा हो गया. इस तरह कई सवालों का जवाब गधा देता रहा जिसे देखकर सारे दर्शक लोग ताली बजाने लगे. 

ये भी देखें-: