आलू या फिर सांप की सब्जी? इंजीनियर कॉलेज की कैंटीन में स्टूडेंट ने थाली में देखा मरा हुआ सांप
Advertisement
trendingNow12297207

आलू या फिर सांप की सब्जी? इंजीनियर कॉलेज की कैंटीन में स्टूडेंट ने थाली में देखा मरा हुआ सांप

Snake Found In Canteen: बिहार के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का दावा है कि उन्हें मिले मेस के खाने में एक मरा हुआ सांप निकला. रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले हफ्ते खाने में जहर की वजह से कम से कम 10 छात्रों को अस्पताल ले जाना पड़ा.

 

आलू या फिर सांप की सब्जी? इंजीनियर कॉलेज की कैंटीन में स्टूडेंट ने थाली में देखा मरा हुआ सांप

Bihar Engineering College: बिहार के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का दावा है कि उन्हें मिले मेस के खाने में एक मरा हुआ सांप निकला. रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले हफ्ते खाने में जहर की वजह से कम से कम 10 छात्रों को अस्पताल ले जाना पड़ा. खाने में मिले मृत सांप की फोटो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि छात्रों को परोसे गए सब्जी में एक छोटा सा मरा हुआ सांप तैर रहा है.

यह भी पढ़ें: मुरथल के ढाबे पर पराठे के लिए जमकर हुई मुक्का-मुक्की, मारपीट के Video ने उड़ाए होश

खाने के अंदर से निकला मरा हुआ सांप

इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऋषि सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, "बिहार के बांका में सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के खाने में एक मृत सांप निकला. खाना खाने के तुरंत बाद छात्रों को उल्टी और मिचली आने लगी. स्थानीय अधिकारियों के दौरे के बाद भी कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई."

कॉलेज मैनेजमेंट पर स्टूडेंट्स का आरोप

ऋषि सिंह ने आगे लिखा, "कॉलेज मैनेजमेंट इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है. छात्रों का कहना है कि खाने में कीड़े-पतंगे मिलना पहले भी कई बार हो चुका है. लेकिन कॉलेज प्रशासन हर बार इस मामले को नजरअंदाज कर देता है." रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉलेज प्रशासन ने खाना सप्लाई करने वाले को बदल दिया है और उन पर जुर्माना भी लगाया है.

Desi Jugaad: जुगाड़ हो तो नत्थूलाल जैसा, AC के पानी का पाइप लगाया कूलर में, हवा जैसे पहाड़ों वाली

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

ये कोई पहली घटना नहीं है, 2022 में बिहार के आरा जिले के एक सरकारी स्कूल में भी ऐसा ही हुआ था. वहां मिड-डे मील में मृत सांप निकला था, जिसे खाने के बाद 100 से ज्यादा बच्चे बीमार हो गए थे. उस वक्त स्कूल में खाना किसी बाहरी कंपनी से मंगवाया जाता था. इससे पहले, बिहार के सीवान जिले में मिड-डे मील में दिए जाने वाले अंडों में कीड़े पाए गए थे. स्कूल के अधिकारियों ने बच्चों को चावल, दाल और अंडे परोसे थे.

Trending news