अचानक बस में चढ़ा कुत्ता, करने लगा ऐसी हरकत तो लोगों ने किया ऐसा- जानिए पूरा मामला
Advertisement

अचानक बस में चढ़ा कुत्ता, करने लगा ऐसी हरकत तो लोगों ने किया ऐसा- जानिए पूरा मामला

अगर कोई किसी बस में सवारी कर रहे हो और अचानक एक पालतू कुत्ता आकर सीट पर बैठ जाए तो हर कोई उसी को देखने लग जाएगा. जी हां, कुछ ऐसा ही इंग्लैंड में हुआ, जब सिटी बस में कुत्ता आकर बैठ गया. जानिए फिर क्या हुआ...

अचानक बस में चढ़ा कुत्ता, करने लगा ऐसी हरकत तो लोगों ने किया ऐसा- जानिए पूरा मामला

कई बार आपके पालतू जानवर आस-पास के इलाके में खो जाते हैं, लेकिन जब उन्हें खोजने निकलते हैं तो अजीबोगरीब जगह से मिलते हैं. हालांकि, इंग्लैंड में तो कुछ और ही देखने को मिला. एक शख्स का कुत्ता खो गया, और उसने अपने आस-पास खोजबीन की लेकिन जब वह नहीं मिला तो लॉस्ट एंड फाउंड मामले में शिकायत दर्ज कर दी. इसके बाद कुत्ता ऐसी जगह मिला, जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता.

  1. अचानक खो गया पालतू कुत्ता
  2. एक अनजान बस में घुसा तो लोगों ने किया नोटिस
  3. फेसबुक पोस्ट में लिखी गई थी ये बात
  4.  

अचानक खो गया पालतू कुत्ता

यूपीआई न्यूज के मुताबिक, एक कुत्ता अचानक सिटी बस में चढ़ गया. अंदर मौजूद लोगों को लगा कि वह किसी यात्री का पालतू कुत्ता है, लेकिन कुछ देर बाद लोगों को एहसास हुआ कि वह तो अकेले ही सवारी कर रहा है. प्लायमाउथ सिटीबस में सवार यात्रियों ने मंगलवार को कहा कि कुत्ता जब गाड़ी पर चढ़ा तो उसके आगे एक यात्री भी था, और थोड़ी देर बाद जब उन्हें पता चला कि वह शख्स उस कुत्ते के साथ नहीं था.

एक अनजान बस में घुसा तो लोगों ने किया नोटिस

चिंतित सवारियों ने मालिक को खोजने की उम्मीद में कुत्ते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. हालांकि बाद में "प्लायमाउथ (यूके) पालतू जानवर खोया और पाया" ग्रुप के एक एडमिनिस्ट्रेटर ने पुष्टि की कि कुत्ते को उसके परिवार के साथ फिर से मिला दिया गया है. प्लायमाउथ सिटीबस ने अपने फेसबुक पेज पर पैच (Patch) नाम के कुत्ते की कहानी शेयर की है.

फेसबुक पोस्ट में लिखी गई थी ये बात

पोस्ट में लिखा, 'हमें लॉस्ट प्रॉपर्टी में कुछ अजीब चीजें मिलती हैं, लेकिन इस बार हमें अजीबोगरीब चीज मिली. यात्रियों ने जब देखा कि वह अपने किसी मालिक के साथ नहीं आया, तो फिर उन्होंने हमें इन्फॉर्म किया और फिर पैच हमारे रॉयल परेड ट्रैवल सेंटर में कुछ समय बिताया.'

Trending news