Video: सफाईकर्मी ने उठाकर ट्रक में डालना चाहा कूड़ा, निकली ऐसी चीज देखकर कांप गया
Advertisement

Video: सफाईकर्मी ने उठाकर ट्रक में डालना चाहा कूड़ा, निकली ऐसी चीज देखकर कांप गया

Shocking Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा एक सफाईकर्मी (Boy prank garbage collector) के साथ प्रैंक करता है और उसे डराने की कोशिश करता है. इसके लिए बच्चा बहुत ही अजीबोगरीब हरकत करता है.

SCREENSHOT IMAGE

Shocking Video: बच्चे अक्सर मस्ती करते देखे जाते हैं, वह सबको हंसाने की कोशिश करते रहते हैं. बच्चों की हरकतें ऐसी होती हैं कि उन्हें देखकर कोई भी हंसने लगेगा. कई बार बच्चे बड़ों के साथ मजेदार प्रैंक करने की कोशिश करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक बच्चा कूड़ा उठाने वाले शख्स के साथ ऐसा प्रैंक करता है, जिसे देखकर सफाईकर्मी कांप जाता है. 

सफाईकर्मी के साथ प्रैंक करता है बच्चा

आपने अक्सर देखा होगा कि बच्चे किसी कोने में छिप जाते हैं, इसके बाद वह आने-जाने वालों को डराने की कोशिश करते हैं. इस वीडियो में भी ऐसा ही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा इसी तरह का प्रैंक एक सफाईकर्मी (Boy prank garbage collector) के साथ करता है और उसे डराने की कोशिश करता है. इसके लिए बच्चा बहुत ही अजीबोगरीब हरकत करता है. बच्चे की इस हरकत से सफाईकर्मी बुरी तरह हड़बड़ा जाता है.

वीडियो देखने में बहुत ही मजेदार है. आप देख सकते हैं कि कूड़ा उठाने वाली एक ट्रक खड़ी है. इसके से एक सफाईकर्मी नीचे उतरकर सड़क पर रखे कूड़े को उठा रहा होता है. आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे कूड़े की चार थैलियां रखी होती हैं. जैसे ही सफाईकर्मी तीन थैलियां उठाकर चौथे की ओर बढ़ता है, तो उसके साथ एक खतरनाक प्रैंक हो जाता है. दरअसल, चौथे कूड़े में से अचानक से एक बच्चा निकल आता है. बच्चा देखकर सफाईकर्मी हड़बड़ा जाता है. देखें वीडियो- 

 

अचानक हुए प्रैंक से डर जाता है बच्चा

वीडियो में देख सकते हैं कि सफाईकर्मी जोर से सांस लेने की कोशिश करता है. इसके बाद जब वह काबू में आ जाता है तो हंसने लगता है. वीडियो को Overtime नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वैसे तो बच्चे का मजाक बहुत ही मासूमियत भरा था, लेकिन देखकर लग रहा है कि सफाईकर्मी इस प्रैंक के लिए उस टाइम तैयार नहीं था. उसका एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है कि वह एक पल के लिए डर गया था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news