T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स की वॉर्निंग, सुनकर आप भी देना चाहेंगे जवाब
X

T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स की वॉर्निंग, सुनकर आप भी देना चाहेंगे जवाब

T20 World Cup 2021: साल 2019 के वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाया था, जिसके बाद पाक फैन ने 'मारो मुझे मारो' बोला था. जिसके बाद वह इंटरनेट पर वायरल हो गया. अब एक बार फिर से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया है.

T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स की वॉर्निंग, सुनकर आप भी देना चाहेंगे जवाब

T20 World Cup 2021: टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है. टीम इंडिया (Team India) का पहला मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) से 24 मार्च को खेला जाएगा. उससे पहले ही भारत और पाकिस्तान (India V Pakistan) की पब्लिक में बेहद ही उत्सुकुता देखी जा रही है. लोग 24 मार्च को टीवी के सामने चिपके रहेंगे. क्रिकेट मैच का यह मुकाबला कांटे का होने वाले है. उससे पहले दोनों देशों के लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: दूल्हे के दोस्त ने किया 'गंदा मजाक', दुल्हन को गिफ्ट में दे दी ऐसी चीज

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले इस शख्स का वीडियो

जी हां, पिछले वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर हुआ था, जिसमें स्टेडियम के बाहर खड़े एक शख्स ने मीडिया के सामने पाक क्रिकेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. इस वीडियो में शख्स ने 'मारो मुझे मारो' वाला डायलॉग बोला था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि अभी भी मीम्म में जरूर दिख जाता है. जिस शख्स ने यह बोला था, उसका नाम मोमीन शाकिब है. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

 

यह भी पढ़ें : दूल्हा देने लगा ज्ञान तो पंडितजी ने बनाया 'बलि का बकरा', दुल्हन के सामने हुई बेइज्जती

पिछले वनडे वर्ल्ड कप में वायरल हुआ था ये शख्स

वीडियो को शेयर करते हुए मोमीन ने अलग तरह की वॉर्निंग दी है. उन्होंने कहा, 'क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत का मैच. दो ही तो मैच है एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला. वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है. खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है. यार वक्त का पता ही नहीं चलता. यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news