T20 World Cup 2021: Virat को कैमरे में ढूंढते नजर आए बाबर आजम, भारत-पाक मैच से पहले बुरी तरह हुए ट्रोल
Advertisement

T20 World Cup 2021: Virat को कैमरे में ढूंढते नजर आए बाबर आजम, भारत-पाक मैच से पहले बुरी तरह हुए ट्रोल

T20 World Cup 2021: भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T20 World Cup मुकाबला होने जा रहा है. उससे पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों टीमों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. 

T20 World Cup 2021: Virat को कैमरे में ढूंढते नजर आए बाबर आजम, भारत-पाक मैच से पहले बुरी तरह हुए ट्रोल

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 मार्च को पहला मुकाबला होने जा रहा है. उससे पहले सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. भारत और पाकिस्तान में सभी खेल प्रेमियों की निगाहें दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों पर बनी हुई है. भारत की कप्तानी जहां Virat Kohli कर रहे हैं, तो वहीं पाकिस्तान की कमान बाबर आजम (Babar Azam) के हाथ में है. सोशल मीडिया पर दोनों ही खिलाड़ियों पर मीम्स बनाए जा रहे हैं.

  1. वॉर्म अप मैच में विराट कोहली ने की थी बॉलिंग
  2. ट्रोलर्स ने बाबर आजम की तस्वीर को किया ट्रोल
  3. 24 अक्टूबर को है भारत-पाक के बीच मुकाबला

वॉर्म अप मैच में विराट कोहली ने की थी बॉलिंग

T20 World Cup 2021 में भारत-पाकिस्तान मुकाबले (India Pakistan) से पहले वार्म मैच आयोजित किए गए हैं, जिसमें भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने दोनों मैच आसानी से जीत लिये. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान को एक मुकाबले में जीत मिली, जबकि दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच के दौरान विराट कोहली ने भी बॉलिंग में हाथ आजमाए. इस दौरान विराट ने कुछ गेंद बेहद ही शानदार फेंकी. इस पर उनकी लोग काफी तारीफ कर रह हैं.

 

 

ट्रोलर्स ने बाबर आजम की तस्वीर को किया ट्रोल

वॉर्म अप मैच में विराट कोहली द्वारा बॉलिंग करने की वजह से वह सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गए. वहीं, बाबर आजम की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे ट्रोलर्स ने विराट की बॉलिंग से जोड़ दिया. ट्रोलर्स ने बाबर आजम की फोटो खिंचते हुए तस्वीर को लगाकर लिखा, ''रनअप छोटा है, मतलब भुवेश्वर डाल रहा है.. पर रनअप पर स्लो भाग रहा है, शायद बुमराह है.. पर स्विंग तो माशाअल्लाह है, पक्का शमी है.. भुवी बुमराह शमी.. या खुदा ये तो विराट कोहली है..'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

24 अक्टूबर को है भारत-पाक के बीच मुकाबला

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें अक्सर देखी जाती है. अब देखना होगा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत वर्ल्ड कप में अपना जीत का सिलसिला जारी रखता है या फिर पाकिस्तान को पहली जीत नसीब होगी. फिलहाल, यह तो 24 अक्टूबर की रात को मालूम चलेगा.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news