टीचर ने स्कूली बच्चे से सुना 'श्री औरत चालीसा', VIDEO देखकर गुस्साए लोगों ने कहा ऐसा
topStories1hindi1466928

टीचर ने स्कूली बच्चे से सुना 'श्री औरत चालीसा', VIDEO देखकर गुस्साए लोगों ने कहा ऐसा

Shri Aurat Chalisa: किसी स्कूल में कुछ छात्रों ने क्लास में खड़े होकर टीचर के सामने 'श्री औरत चालीसा' सुनाया. हालांकि, वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि टीचर ने उन्हें सुनाने के लिए कहा, उसके बाद ही वह छात्रों के सामने सुना रहे हैं. 

 

टीचर ने स्कूली बच्चे से सुना 'श्री औरत चालीसा', VIDEO देखकर गुस्साए लोगों ने कहा ऐसा

Shri Aurat Chalisa Video Viral: इंटरनेट पर कई बारे ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर न सिर्फ हैरानी होती है बल्कि सोचने पर भी मजबूर कर देता है. वायरल वीडियो में हमें हर दिन कुछ न कुछ नई और अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती हैं. ट्रेंडिंग वीडियो कभी हमें झटका देते हैं तो कभी हंसने पर मजबूर कर देते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे क्लिप जो हमारे गले में अटक जाती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसने हमें आश्चर्य में डाल दिया. किसी स्कूल में कुछ छात्रों ने क्लास में खड़े होकर टीचर के सामने 'श्री औरत चालीसा' सुनाया. हालांकि, वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि टीचर ने उन्हें सुनाने के लिए कहा, उसके बाद ही वह छात्रों के सामने सुना रहे हैं. 

टीचर ने स्कूली बच्चे से सुना श्री औरत चालीसा

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि स्कूली छात्र अपने क्लास टीचर्स के सामने 'श्री औरत चालीसा' गाते नजर आ रहे हैं. इस फनी वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को KhadedaHobe नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में दो स्टूडेंट्स क्लासरूम में दो महिला टीचर के सामने 'औरत चालीसा' गाना गाते नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टूडेंट्स नारी के स्वभाव पर चुटकी लेते हुए 'औरत चालीसा' प्रस्तुत करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी चालीसा सुनकर शिक्षिकाएं अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने स्टिक दिखाकर दोनों छात्रों को कतार में खड़े होकर गाने के लिए आदेश दिया.

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. क्लास में स्टूडेंट्स द्वारा गाया गया 'औरत चालीसा' सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. वीडियो को अब तक करीब 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यह वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सुनियेगा पेश है श्री औरत चालीसा'. इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर का कहना है कि इससे महिलाओं को और ताकत मिलेगी. हालांकि, ज्यादातर लोगों ने इस पर आपत्ति जताई. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत गलत है यह सब सरकारी तनख्वाह पर मजे कर रहे है.' एक तीसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'इस स्कूल के प्रिंसिपल को भारत रत्न और क्लास की शिक्षिका को पद्म पुरस्कार मिलना चाहिए.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत

Trending news