The Family Man Season 2 का धांसू ट्रेलर देख फैन्स बौखलाए, बना डाले ऐसे मजेदार Memes
Advertisement

The Family Man Season 2 का धांसू ट्रेलर देख फैन्स बौखलाए, बना डाले ऐसे मजेदार Memes

The Family Man Season 2 Official Trailer : बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ इस वेब सीरीज में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस समंथा (Samantha) भी हैं. जैसे ही लोगों ने समंथा को मनोज वाजपेयी के साथ देखा, लोगों में वेब सीरीज को लेकर उत्सुकुता और भी बढ़ गई.

The Family Man Season 2 का धांसू ट्रेलर देख फैन्स बौखलाए, बना डाले ऐसे मजेदार Memes

The Family Man Season 2 Trailer : बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेबसीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' (The Family Man Season 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही, यह इंटरनेट पर छा गया. पहले सीजन में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद लोगों को दूसरे का बेसब्री से इंतजार था. टीजर रिलीज होने के करीब 4 महीने बाद ट्रेलर लॉन्च किया गया है. अमेजन प्राइम पर इस ओरिजिनल सीरीज (Amazon Original) को लेकर लोगों में बेहद उत्सुकुता देखी गई. यही वजह है कि ट्रेलर आते ही मीम्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं.

  1. 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  2. ट्रेलर के आते ही लोगों ने बनाए मीम्स
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा सीरीज 2 का ट्रेलर

एक्साइडेट दिखे लोगों ने किए सवाल (The Family Man Season 2)

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ इस वेब सीरीज में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस समंथा (Samantha) भी हैं. जैसे ही लोगों ने समंथा को मनोज वाजपेयी के साथ देखा, लोगों में वेब सीरीज को लेकर उत्सुकुता और भी बढ़ गई. ट्विटर पर दोनों ही स्टार के मीम्स और तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

देखें ट्रेलर-

 

ट्विटर पर छाया #TheFamilyMan2

ट्विटर पर #TheFamilyMan2 ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने अमेजन प्राइम (Amazon Prime) को ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज खुश कर दिए तुम हमको.' कुछ लोग तो सीजन वन के आखिरी सीन का सस्पेंड पूछ रहे हैं तो कुछ लोगों को समंथा के एक्शन सीन्स बेहद अच्छे लगे.

 

 

 

 

 

Trending news