छोटी बच्ची के दिमाग के आगे हारी मां, Video देखकर आप भी रह जाएंगे सन्न
Advertisement

छोटी बच्ची के दिमाग के आगे हारी मां, Video देखकर आप भी रह जाएंगे सन्न

Cute Baby Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां और उनकी क्यूट सी बच्ची एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में दिखाई दे रहे हैं. बच्ची वहां रखा एक चिप्स का पैकेट उठाती दिख रही है.

screenshot image

Cute Baby Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्ची अपने दिमाग से अपनी मां को मात देती दिख रही है. वीडियो देखकर आप भी कह उठेंगे कि बच्चों के जिद के आगे मां-बाप भी हार जाते हैं. वीडियो बहुत ही क्यूट है. इसके साथ ही वीडियो में बच्ची की स्मार्टनेस देखी जा सकती है.

  1. सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  2. बच्ची ने लगाया शातिर दिमाग
  3. बच्ची का दिमाग देख मां रह गई हैरान

मां ने चिप्स का पैकेट खरीदने से किया मना

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां और उनकी क्यूट सी बच्ची एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में दिखाई दे रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि बच्ची एक चिप्स का पैकेट उठा लेती है. इसके बाद वह अपनी मां से चिप्स का पैकेट खरीदने का जिद करती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां पहली बार में ही बच्ची को चिप्स का पैकेट खरीदने के लिए मना कर देती है.

आप देख सकते हैं कि मां बच्ची को चिप्स का पैकेट वापस रखने का इशारा करती है. वीडियो में सबसे मजेदार चीज यहीं होती है, क्योंकि बच्ची अब जो हरकत करती है, मां भी उसे देखकर हैरान रह जाती है. न जाने कहां से बच्ची के दिमाग में एक शातिर आइडिया आता है और मां के मना करने के बाद बच्ची अपने दांत से पैकेट को फाड़ देती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Video lucu funny (@videolucu.funny)

बच्ची ने लगाया शातिर दिमाग

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ने दांत से पैकेट फाड़कर उसे दोबारा से बास्केट में रख दिया. इसके बाद मां को मजबूरन चिप्स का पैकेट खरीदना ही पड़ता है. बच्ची की चालाकी देखकर हर कोई इंप्रेस हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि बच्ची ने अपना खुराफाती दिमाग लगाकर अपनी मम्मी को भी फेल कर दिया. वीडियो को इंस्टाग्राम पर videolucu.funny नामक पेज पर शेयर किया गया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news