घर में चोरी करने घुसे तो CCTV देख करने लगे ये काम, VIDEO वायरल

चोरी करने के दौरान चोरों का सीसीटीवी में कैद होना आम बात है. कई बार चोरों की इससे पहचान हो जाती है और वे पकड़ में आ जाते हैं.

घर में चोरी करने घुसे तो CCTV देख करने लगे ये काम, VIDEO वायरल

चोरी करने के दौरान चोरों का सीसीटीवी में कैद होना आम बात है. कई बार चोरों की इससे पहचान हो जाती है और वे पकड़ में आ जाते हैं. लेकिन गुजरात के गांधी नगर में घर में चोरी के लिए घुसे चोर अजीबो गरीब हरकत करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए. चोरों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वहीं हैरान है. सीसीटीवी कैमरे के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पांच चोरों का ग्रुप घर लूटने आया था. जैसे ही उनकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो सभी डांस करने लगे.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चोरों ने चादर लपेटी हुई थी. इसमें दिखाई दे रहा है कि पहले 5 चोर घर में चोरी करने के लिए दाखिल हुए. उस समय एक चोर ने अपने शरीर पर चादर लपेटी हुई थी. जैसे ही वह घर के अंदर से चोरी करके लौटते हैं तो चादर ओढ़ने वाले शख्स की नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ जाती है, इसके बाद वह डांस करना शुरू कर देता है.

पुलिस की तरफ से बाद में जानकारी दी गई कि चोरों ने दो घर में चोरी की. उन्होंने दोनों फ्लैट से कैश और ज्वैलरी चुराई है. जिसकी कीमत लाखों में है. पुलिस ने चोरी के मामले में दो शिकायतें दर्ज की हैं. इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लाइन में खड़ा चोर पर्स चोरी करने की जुगत में है. पर्स चोरी करने के बाद जैसे ही उसकी नजर सीसीटीवी पर पड़ती है तो वह हाथ जोड़ने लगता है और पर्स लौटा देता है.