चोरी करने के लिए जैसे ही घर में घुसा चोर, दरवाजे पर ही अटका; मजेदार है वजह
Advertisement

चोरी करने के लिए जैसे ही घर में घुसा चोर, दरवाजे पर ही अटका; मजेदार है वजह

Viral Video: ऐसा ही एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है. वीडियो में एक चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसने की कोशिश करता है, लेकिन वह असफल हो जाता है. वीडियो से ऐसा लग रहा है कि चोर घर में तब घुसा जब आसपास कोई नहीं था.

चोरी करने के लिए जैसे ही घर में घुसा चोर, दरवाजे पर ही अटका; मजेदार है वजह

Thief Viral Video: चोर भले ही चोरी करते वक्त होशियारी दिखाते हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी एक गलती उनपर भारी पड़ जाती है. चोर आपकी नाक के नीचे से चोरी कर सकते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं वे हर बार सफल ही हों. अक्सर, चोरों द्वारा की जाने वाली चोरी के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है. वीडियो में एक चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसने की कोशिश करता है, लेकिन वह असफल हो जाता है. वीडियो से ऐसा लग रहा है कि चोर घर में तब घुसा जब आसपास कोई नहीं था.

घर में चोरी करने घुसा चोर, लेकिन यूं फंसा

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर चोरी करने के लिए छत से चढ़ गया और घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन कुत्तों की वजह से वह अंदर नहीं जा सका. खुद को 2 कुत्तों से घिरा देख चोर खुद को बचाने के लिए दरवाजे पर ही लटकता रहा. इसी बीच कुत्ते भी उसे पकड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं और बेसब्री से उसके नीचे आने का इंतजार कर रहे हैं. वीडियो बीच में ही रुक जाता है और यह नहीं पता चल पाता कि आखिर आगे क्या हुआ होगा. वीडियो को इंस्टाग्राम पर gieddee नाम के एक पेज पर अपलोड किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'आगे क्या हुआ.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

 

इंटरनेट पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो उनकी हंसी नहीं रुक रही. कई यूजर्स यह जानने के लिए उत्सुक हुए कि आगे क्या हुआ, जबकि अन्य ने कमेंट बॉक्स में हंसी के इमोजी डाले. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे तो लगता है कि वह अभी भी वहां लटका हुआ होगा.' वहीं एक अन्य यूजर ने 'वेलकम' फिल्म का पॉपुलर डायलॉग लिखा, 'ये राज भी उसी की साथ चला गया.' अभी तक इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news